scorecardresearch
 

नच बलिए 9: क्या मधुरिमा ने दी एक्स बॉयफ्रेंड को गाली? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

इससे पहले खबरें थीं कि नच बलिए के फर्स्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह के बीच किसी बात पर बहस हो गई. बात इतनी बढ़ी कि मधुरिमा ने विशाल के लिए अपशब्द इस्तेमाल किए. सेट पर बहुत ड्रामा भी हुआ था.

एक्स बॉयफ्रेंड संग मधुरिमा तुली एक्स बॉयफ्रेंड संग मधुरिमा तुली

नच बलिए के सीजन 9 में एक्स कपल डांस का तड़का लगाएंगे. हाल ही में खबरें आई थी कि एक्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का नच बलिए की शूटिंग के दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. बात इतनी बढ़ गई थी कि मधुरिमा ने अपने एक्स को गाली भी दे दी थी. अब एक्ट्रेस ने इस बात की सच्चाई बताई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधुरिमा ने कहा, 'मैंने विशाल को गाली नहीं दी. हां हमारे बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. पर मैंने गाली नहीं दी.' वहीं विशाल ने इस पर कहा, 'पर्सनल इश्यूज को लेकर बहस हुई थी बस. जो खबरें बाहर आईं वो मिर्च-मसाले से भरी थीं.'

बता दें कि खबरें आई थीं कि नच बलिए के फर्स्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान मधुरिमा और विशाल के बीच किसी बात पर बहस हो गई. बात इतनी बढ़ी कि मधुरिमा ने विशाल के लिए अपशब्द इस्तेमाल किए. ऐसे में सेट पर बहुत सारा ड्रामा भी हुआ.

दोनों के रिलेशनशिप की बात करें तो मधुरिमा और विशाल शो "चंद्रकांता" में साथ नजर आए थे. यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और वो अलग हो गए. डांस फ्लोर पर दोनों की केमिस्ट्री रंग जमा पाएगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

इस बार नच बलिए को को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. रवीना टंडन, अली अब्बास जफर और एक कोरियोग्राफर इसे जज करेंगे. इसके अलावा एक एक्टर और भी होंगे जो शो को जज करेंगे. मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें