scorecardresearch
 

पारस-शहनाज को नहीं पसंद आए कंटेस्टेंट्स के गिफ्ट्स, जलाए टेडी बीयर-कार्ड्स

Mujhse Shaadi Karoge  शहनाज और पारस ने सभी कंटेस्टेंट्स को अल्टीमेटम दिया कि उन्हें दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. पारस छाबड़ा ने लड़कियों से कहा कि अब बहुत नाटक हो गया.

Mujhse Shaadi Karoge: पारस छाबड़ा-शहनाज गिल Mujhse Shaadi Karoge: पारस छाबड़ा-शहनाज गिल

रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का दिल जीतने आए कंटेस्टेंट्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है. रोजाना उन्हें ऐसे टास्क दिए जाते हैं, जिसमें उन्हें पारस-शहनाज के लिए अपने प्यार का टेस्ट देना होता है. लेकिन ये इतना आसान नहीं है.

पारस-शहनाज ने जलाए कंटेस्टेंट्स के गिफ्ट्स

अपकमिंग एपिसोड में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के लिए कंटेस्टेंट्स को गिफ्ट्स लेने होंगे. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि गिफ्ट्स देने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्वॉइंट्स जुटाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी. बाद में सभी ने एक-एक कर शहनाज और पारस के लिए गिफ्ट्स खरीदे. गिफ्ट्स खरीदते वक्त कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज की पसंद का ध्यान रखना है.

Mujhse Shaadi Karoge: पारस-जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान ये कंटेस्टेंट, दिया अल्टीमेटम

लेकिन सभी के लिए सरप्राइजिंग ये रहा कि पारस-शहनाज को किसी के गिफ्ट्स पसंद नहीं आए. पारस के लिए ज्यादातर लड़कियां कार्ड्स और टेडी बीयर लेकर आई थीं. पारस ने इन गिफ्ट्स को एक-एक कर जला दिया. वहीं शहनाज को लड़कों ने टेडी बीयर, झुमके दिए. शहनाज ने इन्हें बिना देर किए जला दिया. पारस के लिए लड़कियां चॉकलेट्स लाई थीं. वजन बढ़ने का हवाला देते हुए पारस ने चॉकलेट्स लेने से मना कर दिया.

पारस छाबड़ा की दुल्हन बनेंगी जसलीन मथारू? अनूप जलोटा संग रिश्ते का किया था दावा

शहनाज और पारस ने सभी कंटेस्टेंट्स को अल्टीमेटम दिया कि उन्हें दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. पारस छाबड़ा ने लड़कियों से कहा कि अब बहुत नाटक हो गया. पहले मुझे जान लो. शहनाज ने भी कहा कि मेरा दिल जीतना इतना आसान नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें