scorecardresearch
 

अब फिल्मों में नेगेटिव रोल निभाने के लिए तैयार हैं करीना कपूर खान?

करीना कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने में एक ही साल बचा है और करीना को लगता है कि अब वे नेगेटिव किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. करीना ने अपने करियर में पहली बार नेगेटिव रोल फिल्म फिदा (2004) में निभाया था.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

करीना कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने में एक ही साल बचा है और करीना को लगता है कि अब वे नेगेटिव किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. करीना ने अपने करियर में पहली बार नेगेटिव रोल फिल्म फिदा (2004) में निभाया था. इस फिल्म में करीना ने कैमियो किया था.

फिल्म में करीना एक ऐसी महिला बनी थीं, जो एक आदमी को उसकी प्रेमिका की गलती की सजा दिलवाती हैं. फिल्म फिदा में करीना संग शाहिद कपूर और फरदीन खान थे. करीना की फिल्म हीरोइन भी एक अच्छा उदाहरण है कि करीना नेगेटिव या ग्रे किरदारों को अच्छे से निभाती हैं.

लैक्मे फैशन वीक 2019 में पीटीआई से बात करते हुए कहा, "अगर रोल अच्छा हुआ तो मैं नेगेटिव किरदार जरूर निभाना चाहूंगी. मैं ऐसा जरूर करना चाहूंगी."

View this post on Instagram

@lakmefashionwk Designer @gauriandnainika @nainikakaran ❤ Styled by @tanghavri Makeup by @mickeycontractor Hair by @yiannitsapatori Team @priyangis 📷 @kadamajay

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के बारे में करीना ने बताया कि ये फिल्म एंटरटेनिंग है. करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि ये एक फन और उत्साह से भरी फिल्म होगी, क्योंकि ये क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. इसका कांसेप्ट एकदम अलग है और ये छुट्टियों के समय में रिलीज हो रही है. आप इसे देखकर खूब हंसेंगे."

बता दें कि गुड न्यूज एक ऐसे कपल की कहानी है, को प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रहा है. फिल्म में करीना संग अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं. ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा करीना, इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम कर रही हैं. ये साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें