scorecardresearch
 

करीना के ऑनस्क्रीन पत‍ि की हुई सगाई, ये है शादी की तारीख

वीरे दी वेड‍िंग के एक्टर सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल से सगाई कर ली है, जल्द दोनों कश्मीरी रीत‍ि-र‍िवाज से शादी करेंगे.

वीरे दी वेडिंग पोस्टर संग सुमित वीरे दी वेडिंग पोस्टर संग सुमित

'वीरे दी वेडिंग' में नजर आ चुके अभिनेता सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल संग सगाई कर ली है. र‍िपोर्ट्स के मुताबि‍क दोनों 15 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुमित ने अपनी शादी की डेट को कन्फर्म करते हुए बताया, "एकता बहुत ही खूबसूरत इंसान है. मैंने कुछ दिन पहले ही एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और इससे पहले ही उसका फैसला बदलता मैंने उसे अंगूठी पहना दी." सुमित ने यह भी कहा, "मुझे खुशी है कि उसे रिंग पंसद आई और उसने मेरा प्रपोजल स्वीकार कर लिया. दुर्भाग्यवश मैं गलत साइज की अंगूठी ले आया और मेरे जैसे इंसान से ये उम्मीद की जा सकती है."

Unbeatable filter #happyfilter #nofilter ❤️ 🤞🏻

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on

सुमित ने बताया, "मेरा परिवार एकता को बहुत पसंद करता है. जब उसके परिवार से जम्मू में मिले थे हम उनके प्यार को देखकर अभिभूत हो गए थे. हम एक ट्रेडिशनल कश्मीरी शादी की प्लानिंग कर रहे है."

उधर, सगाई के बारे में एकता कौल भी अपने इस रिश्ते को लेकर काफी खुश है और सुमित के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए काफी उत्सुक है. उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि मैं सुमित से शादी कर रही हूं. रिंग पहनाने से पहले वह मेरे परिवार से मिलने जम्मू आए था और इसके बाद उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया."

बता दें एक्टर सुमित व्यास प‍िछले द‍िनों "वीरे दी वेड‍िंग" फिल्म में करीना कपूर के मंगेतर के रोल में नजर आए थे. सुमित अपनी पहली फीचर फिल्म की पटकथा भी लिखने जा रहे हैं. सुमित ने आनंद तिवारी के साथ नेटफ्लिक्स ऑरिजनल की 'लव पर स्क्वायर फुट' का सह-लेखन भी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें