scorecardresearch
 

करीना ने किया प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में‍ पिछले कई दिनों से ऐसी अफवाहों ने जोर पकड़ा हुआ है कि करीना कपूर मां बनने वाली हैं. बेबो अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरों के बारे में खुलकर बोलती नजर आईं हैं.

X
करीना कपूर करीना कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी अफवाह सुनने को मिल रही थी कि करीना कपूर खान शायद प्रेग्नेंट हैं. एक मैगजीन के अनुसार करीना को कुछ समय पहले एक बांद्रा के सीताराम मेडिकल सेंटर में एक गायनेकोलॉजिस्ट के पास सोनोग्राफी कराने जाते देखा गया. उसके बाद से यह खबर आग की तरह फैल गई कि सैफ और करीना की जिंदगी में शायद नन्हा मेहमान आने को है.

बेबो ने हाल फिलहाल में कोई नई फिल्म भी साइन नहीं की है, बल्कि हाथ आते कुछ ऑफर्स को ठुकरा दिया है. यही नहीं, करीना तो प्रिंस विलियम और केट मिडलटन के यहां डिनर पर भी नहीं पहुंच पाईं. लेकिन फैन्स की सारी अटकलों पर करीना ने पानी फेर दिया है.

करीना के एक करीबी सूत्र के अनुसार 'ऐसा कुछ भी नहीं है. करीना अपने एग्स फ्रीज करवा रही हैं. करियर को लेकर महत्वकांक्षी महिलाएं अक्सर ऐसा करती हैं. वो भविष्य के लिए अपने एग्स फ्रीज करवा देती हैं. बाद में जब वो परिवार शुरू करने के लिए तैयार होती हैं तभी प्रेगनेंसी को चुनती हैं. बेबो 35 साल के पड़ाव को पार कर चुकी हैं , और यह एक बहुत ही बुद्धिमानी का निर्णय है.'

बेबो ने फैसला किया है कि वो कुछ साल बाद बच्चा करेंगी. वो खुद हंसते हुए बताती हैं, 'ये कैसी अफवाहें हैं? मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं और आगे कम से कम 2 सालों तक बच्चे के बारे में सोच भी नहीं रही हूं. लोग कैसी बेतुकी बातें करते हैं. और जब मैं बच्चा चाहूंगी तो नैचुरल तरीके से चाहूंगी. मैं अपने एग्स फ्रीज करवाने में विश्वास नहीं करती.'

हाल ही में करीना बड़े पर्दे पर अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'की एंड का' में नजर आई थीं. खबरें हैं कि शायद जल्दी ही वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुस्ताखियां' में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें