scorecardresearch
 

सैफ के घर से जाते ही रोने लगती हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर और सैफ अली खान का प्यार शादी के 5 साल बाद भी इतना गहरा है कि आज भी सैफ के घर से बाहर जाने पर करीना रोने लगती हैं.

करीना कपूर खान,सैफ अली खान करीना कपूर खान,सैफ अली खान

करीना कपूर खान और सैफ अली खान पिछले 10 सालों से एक साथ हैं. उनका अफेयर 2007 में शुरू हुआ था और 2012 में उन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि इतने दिनों बाद भी दोनों का प्यार वैसा ही है या फिर यह कह सकते हैं कि उनका प्यार और बढ़ ही गया है.

Pinkvilla को दिए इंटरव्यू में करीना ने बताया- 'जब भी सैफ घर से जाते हैं, मैं रोने लगती हूं.' सैफ जब शूट के लिए भी जाते हैं तो करीना उन्हें मिस करने लगती हैं और रोने लगती हैं.

एयरपोर्ट पर नाइटसूट ड्रेस में दिखीं करीना कपूर खान, ट्रेंडी है LOOK

करीना ने 2016 में अपने बेटे तैमूर को जन्म दिया था. तैमूर आज के समय का सबसे पॉपुलर स्टार-किड है. करीना के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था- 'करीना कमिटेड मां है. यह देख कर मुझे अच्छा लगता है. वो हमेशा से लविंग पर्सन रही है, तैमूर के होने से उनके प्यार में बदलाव भी आया है. जब वो तैमूर को उठाती हैं तो वो उनके जैसा ही लगता है.'

इस मौके पर लगेगा करण, करीना और शाहिद के बच्चों का जमावड़ा

फिल्मों की बात करें तो करीना की 'वीरे दी वेडिंग' इस साल रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और सुमित व्यास हैं. फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें