scorecardresearch
 

शादी से पहले पापा बने करण जौहर के बच्चों की तस्वीर आई सामने!

खबर है कि मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर अब पापा बन गए हैं. सरोगेसी से उनको जुड़वां बच्चे हुए हैं, उनकी तस्वीर सामने आई है...

करण जौहर के बच्चों की क्या ये है असली तस्वीर? करण जौहर के बच्चों की क्या ये है असली तस्वीर?

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर कुछ दिन पहले जुड़वां बच्चों के पापा बन गए हैं. बताया जा रहा है कि सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं. खबर है कि दोनों के नाम यश और रूही रखा गया है. खबर के मुताबिक करण ने बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा गया है.

करण के बच्चों की तस्वीर देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे करण के बच्चों की तस्वीर बताया जा रहा है. पर इस पूरे मामले में करण ने कुछ कहा नहीं है. तो ये साफ नहीं है कि ये असली फोटो है या नकली फोटो है.

 

Congrats Karan!!! #karanjohar

A post shared by Bollywood Oficial Page (@bollywood_world_fabo) on

हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबयोग्रफी 'एन अनसूटेबल बॉय' के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी. तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसी से बच्चे पैदा करने की बात कही थी. उन्होंने तब कहा था- मेरे पास देने को बहुत प्यार है और मैं पिता बनना चाहता हूं. हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह कब और कैसे होगा.

याद दिला दें कि 2016 में तुषार कपूर भी सिंगल डैड बने थे. उन्हें सरोगेसी से बेटा हुआ था जिसका नाम लक्ष्य है.

आपको बता दें कि सेलेब्स के बच्चों की तस्वीर वायरल होना कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले सैफ-करीना के बेटे तैमूर की भी कई गलत तस्वीरें वायरल हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें