scorecardresearch
 

विराट-अनुष्का के साथ फिल्म बनाएंगे करण जौहर, ट्विटर पर की तारीफ

करण जौहर ने की विराट कोहली की एक्टिंग की तारीफ, जल्द हो सकता है विराट और अनुष्का के साथ फिल्म का ऐलान

करण जौहर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करण जौहर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

करण जौहर को वैसे तो स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है. लेकिन ये बात भी दीगर है कि वह टैलेंट को पहचानने में देर नहीं करते हैं. उनकी पारखी नजर कमाल की है. आखिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट उन्हीं की देन हैं. अब करण की नजर है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर. करण विराट की एक्टिंग से खासे प्रभावित हैं.

पहली बार साथ नजर आएंगे आमिर खान और विराट कोहली, जानें वजह

वजह है विराट का हाल ही में आया एक एड कमर्शियल इसमें वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्कमा शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं.

ये एड देखकर करण इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने विराट की तारीफ में ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत एड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं.

विराट ने सबसे पहले अनुष्का के साथ शेयर की थी कप्तान बनाए जाने की न्यूज, आंखों में थे आंसू

सूत्रों की मानें तो करण जौहर विराट कोहली को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं. अब अगर विराट हीरो बनेंगे, तो जाहिर है कि हीरोइन तो अनुष्का शर्मा ही होंगी.  वैसे अगर ये बात सच है, तो फैंस के लिए भी इससे अच्छी बात नहीं हो सकती. इस बीच खबर ये भी है कि विराट इस साल दिसंबर में अनुष्का शर्मा से सगाई करने वाले हैं. विराट ने कुछ निजी कारणों का हवाला देखकर दिसंबर में होने वाली श्रीलंका टेस्ट सीरीज में ना खेलने की अर्जी दी है.

अनुष्का-विराट कोहली का दिखा ट्रेडिशनल LOOK, PHOTOS वायरल

बता दें कि विराट और अनुष्का बीते कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. अक्सर वो साथ में छुट्टियां बिताते नजर आते हैं. सार्वजनिक जगहों पर भी साथ नजर आने में दोनों कभी परहेज नहीं करते. अक्सर अनुष्का विराट के साथ उनके क्रिकेट टूर पर भी नजर आती हैं. विराट भी अक्सर अनुष्का के बारे में बात करते नजर आते हैं.

सोशल साइट्स पर अक्सर दोनों साथ में अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. ऐसे में दोनों के साथ फिल्म में आने की बात हो या फिर सगाई करने की, फैंस के लिए तो ये दोनों ही गुडन्यूज हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×