scorecardresearch
 

इरफान खान बोले- आज भी लोग सेक्स को लेकर अलग सोच रखते हैं

इरफान खान अपनी फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के प्रमोशन में बिजी हैं, इस दौरान उन्होंने खास बातचीत में कहा कि सिर्फ सोशल मीडिया पर लिखने से समाज में बदलाव नहीं आएगा.

इरफान खान इरफान खान

एक्टर इरफान खान को लगता है लोगों को पहले सेक्स को लेकर अपनी सोच बदलनी चाहिए. वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के जरिये दस्तक दे रहे हैं.

इरफान इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा कह गए जिस पर लोगों को विचार करना चाहिए. दरअसल जब हमने इरफान से सोशल मीडिया पर चल रहे #Metoo कैंपेन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि सिर्फ सोशल मीडिया पर लिखने से समाज के विचार नहीं बदलेंगे. हमारे समाज में लोग आज भी सेक्स को लेकर एक अलग सोच रखते हैं. जब तक वो सोच नहीं बदलेगी तब तक सेक्सुअल हरैसमेंट जैसी घटनाओं पर लगाम लगाना मुश्किल है.

'करीब करीब सिंगल' का पोस्टर जारी, फिल्म में दिखेगा इरफान का अलग अंदाज

आपको बता दें कि इरफान खान के साथ साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस पार्वती भी इस फिल्म में दिखाई देंगी. इरफान का मानना है कि इसके बाद बॉलीवुड में भी लोग पार्वती के फैन हो जाएंगे, क्योंकि वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं. इरफान को उनके दर्शक एक रोमांटिक किरदार में देखना चाहते थे और इरफान भी सही स्क्रिप्ट की तलाश में थे. पीकू, लंचबॉक्स और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों में रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुके इरफान अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में क्या जादू बिखेरेंगे ये फिल्म रिलीज होने की बाद ही पता चलेगा.

Hamari kahani shuru ! Here's the #QaribQaribSinglleTrailer for you ... Link in bio @par_vathy @qqsthefilm @zeestudiosofficial #JarPictures

A post shared by Irrfan (@irrfan) on

करीब करीब सिंगल को तनुजा चंद्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले संघर्ष और दुश्मन जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है. फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, यह एक समकालीन लव स्टोरी है. जहां दो लोग एक असामान्य यात्रा पर निकलते हैं जो कि एंडवेंचर में बदल जाती है. मैंने सीरियस और थ्रिलर टाइप की बहुत सी फिल्में बनाई हैं. अब जीवन के अनुभवों और मस्ती मजाक वाली फिल्में बनानी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×