scorecardresearch
 

कंगना की 2 करोड़ की गुरु दक्षिणा, योग टीचर को गिफ्ट किया फ्लैट

कंगना रनोट ने अपने योग गुरु को मुंबई में 2 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है. वैसे, वह एक और करीबी शख्स को तोहफे में घर दे चुकी हैं...

कंगना कंगना

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कंगना की मुलाकात जुहू बीच पर एक शख्स से हुई थी. उनकी जिमनास्टिक देखकर कंगना इतना प्रभावित हुईं कि उन्होंने तुरंत उस व्यक्त‍ि को अपना गुरु बना लिया और तभी से उनसे योग सीख रही हैं.

कंगना के इस योग गुरु का नाम है सूर्य नारायण सिंह. बहरहाल, अपने इस गुरु को कंगना ने हाल ही में 2 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है. इस 2बीएचके फ्लैट में एक शानदार बालकनी है जहां नारायण सिंह योग क्लासेज लगाएंगे.

कंगना का बड़ा बयान, कहा- रितिक ने मेरा करियर बर्बाद करने में कोई कसर नहीं रखी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने ये फ्लैट नारायण सिंह को गुरु दक्ष‍िणा के तौर पर दिया है. बताया जाता है कि हर उतार-चढ़ाव में सूर्य नारायण सिंह ने कंगना का हमेशा साथ दिया है. इसके बदले में उन्होंने कभी कोई डिमांड या उम्मीद नहीं रखी लेकिन कंगना को खुद से ही लगा कि उन्हें अपने योग गुरु के लिए कुछ करना चाहिए. 

शोहरत की बुलंदी पर बदनाम होतीं कंगना

इस गाने में शाहिद के साथ कंगना ने दिया है सबसे बोल्ड सीन

बताया जा रहा है कि कंगना ने अपने गुरु को बस फ्लैट ही गिफ्ट नहीं किया है बल्क‍ि वे उनको इस घर में एक बेहतरीन योग सेंटर बनाने में पूरी मदद भी कर रही हैं. इसमें पर्सनल लॉकर से लेकर स्वास्थ्य सुविधाओं तक का ध्यान रखा जाएगा.

2017 में होगी कंगना की शादी !

बता दें कि फिलहाल कंगना खुद भी 2 करोड़ के फ्लैट में रहती हैं. और इससे पहले वह अपनी बहन को उनकी शादी के तोहफे के तौर पर भी 2बीएचके फ्लैट गिफ्ट कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें