scorecardresearch
 

4 महीने में छठी बार टली जॉन की फिल्म 'परमाणु' की रिलीज, अब कानूनी पचड़ा

खबर है कि जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु 4 मई को रिलीज ना होकर 25 मई को रिलीज होगी.

जॉन अब्राहम जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु की रिलीज डेट पर विवाद गरमाता जा रहा है. खबर है कि फिल्म 4 मई को रिलीज ना होकर 25 मई को रिलीज होगी. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट छठवीं बार बदल रही है.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिल्म से जुड़ा विवाद अभी हाईकोर्ट में है. मूवी 4 मई को रिलीज नहीं होगी और क्रिअर्ज प्रोपर्टी बनकर 25 मई की रिलीज होगी. फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा और जॉन अब्राहम के प्रॉडक्शन हाउस में ठनी पड़ी है. मंगलवर को कोर्ट में पहली सुनवाई हुई. आज मामले की आखिरी सुनवाई होगी.

जॉन ने आलिया की 'राजी' की वजह से छोड़ी RAW!

A post shared by Parmanu (@parmanuthemovie) on

क्या है विवाद

बार-बार रिलीज डेट पोस्टपोन होने से फिल्म लटक गई है. 2017 में जॉन के प्रोडक्शन हाउस ने प्रेरणा अरोरा की कंपनी क्रिअर्ज के साथ को-प्रोडक्शन का एग्रीमेंट किया था. जिसके तहत क्रिअर्ज को प्रोडक्शन, एक्टर्स की फीस और प्रोडक्शन से जुड़े दूसरे खर्चों के लिए 35 करोड़ देने थे. वहीं जॉन फिल्म का एक्पलोइटेशन राइट और 50% IPR प्रेरणा की कंपनी को देने पर सहमत हुए थे.

'परमाणु' विवाद: जॉन अब्राहम ने प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ दर्ज कराई FIR

लेकिन पेमेंट ना हो पाने, डिस्ट्रीब्यूशन प्लान ना होने और लगातार रिलीज में देरी के कारण जॉन ने क्रिअर्ज का कॉन्ट्रैक्ट बर्खास्त कर दिया था. जिसके बाद दोनों की बीच विवाद और बढ़ गया. प्रेरणा ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया. वहीं जॉन ने प्रेरणा के खिलाफ तीन क्रिमिनल केस दर्ज कराए.

A post shared by Parmanu (@parmanuthemovie) on

'मैं पैसों के लिए नहीं नाचता, मजा‍क बन गए हैं अवॉर्ड फंक्शन': जॉन

पहले भी टली रिलीज डेट

सबसे पहले फिल्म की रिलीज डेट 8 दिसंबर, 2017 तय की गई. फिर 23 फरवरी किया गया. क्योंकि प्रेरणा पद्मावत से क्लैश नहीं चाहती थी. इसके बाद 2 मार्च की रिलीज रखी गई. लेकिन अनुष्का की परी से क्लैश को देखते हुए 6 अप्रैल की डेट रखी गई. दोनों का विवाद सामने आने के बाद 4 मई की रिलीज रखी गई, अब इसके आगे खिसकर 25 मई होने की खबर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें