scorecardresearch
 

83 के स्टारकास्ट को लेकर क्या बोले रणवीर सिंह, जबरदस्त है कहानी

रणवीर स‍िंह की फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफ‍िस पर जबरदस्त कमाई की है. इस फिल्म के बाद उनके हाथ में फिल्म 83 है. ये फिल्म वर्ल्ड कप की जीत पर है, इसमें गली बॉय, कप‍िल देव के किरदार में नजर आने वाले हैं.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में रणवीर सिंह इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में रणवीर सिंह

रणवीर स‍िंह की फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफ‍िस पर जबरदस्त कमाई की है. इस फिल्म के बाद वो भारत के विश्व कप जीत की कहानी "83" में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणवीर, कप‍िल देव के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म कैसी है, इस पर रणवीर ने पहली बार इंड‍िया टुडे कॉन्क्लेव के 18वें संस्करण में जानकारी दी.

The Meteor Man: Ranveer Singh & his 7 deadly sins में जर्नल‍िस्ट सुशांत मेहता से बातचीत के दौरान एक सवाल पर रणवीर ने बताया,  "फिल्म 83 की कहानी ऐसी है जो कभी आपने सोची नहीं होगी. कहानी शानदार तरीके से ल‍िखी गई है. मैं 85 में पैदा हुआ हूं. मेरे ल‍िए तो वर्ल्ड कप जीतने वाले असली हीरो हैं. जब उनसे मिला तो क्या कहने. कप‍िल के डेव‍िल्स तो असली हीरो हैं. ये एक अव‍िश्वसनीय हीरोज की कहानी है."

रणवीर ने कहा, "मैं हमेशा से वर्सेटाइल एक्टर बनना चाहता था. अब लोग मुझे पहचानने लगे हैं ये मेरे लिए बड़ी बात है. कई बार मैं सोचता हूं कि मैं ह‍िंदी स‍िनेमा का हीरो बन गया. ये मेरे ल‍िए बहुत है. मैंने यही तो सपना देखा था, जो अब पूरा हो गया है."

रणवीर सिंह ने बातचीत के दौरान दीप‍िका और अपने र‍िलेशन के बारे में भी कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए. खुश दिख रहे रणवीर ने कहा, "तेरे भाई ने बहुत मेहनत की है, सोचो दीप‍िका पादुकोण को पत्नी बना ल‍िया. इसके ल‍िए 6 साल फिल्ड‍िंग की है." रणवीर ने यह भी कहा कि वे दीप‍िका को मैडली प्यार करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें