scorecardresearch
 

सूर्यवंशी मचाती है सिंघम जैसी धूम, तो बन सकता है एवेंजर्स युनिवर्स: अजय देवगन

सूर्यवंशी के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि अगर फिल्म सिंघम जैसा कमाल करती है तो भारत में भी  एवेंजर्स युनिवर्स क्रिएट हो सकता है.

अजय देवगन अजय देवगन

अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में काम किए लगभग 3 दशक का समय हो गया है. इस दौरान उन्होंने हर एक जॉनर की फिल्मों में काम किया है. वे जिस भी जॉनर की फिल्मों में नजर आए, उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम के सभी पार्ट काफी हिट रहे. अब रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी के साथ एक एक्शन फिल्म ले कर आ रहे हैं. सूर्यवंशी में दोनों की जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्म में अजय देवगन सिंघम के किरदार के रूप में केमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए और फिल्म की तुलना एवेंजर्स से की.

अजय ने PTI को दिए गए इंटरव्यू में कहा- युनिवर्सेस का बॉलीवुड में काफी स्कोप है. सिंघम एक मजबूत फ्रेंचाइज है. इसके बाद सिंबा एक और महत्वपूर्ण सीरीज बन गई है. अगर अक्षय कुमार की सूर्यवंशम भी इसी तरह कामयाब होती है जैसा की मुझे लग रहा है कि होगी भी तो ऐसे में यहां पर भी एवेंजर्स जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. एवेंजर्स को हर तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

View this post on Instagram

Mukhda Vekh Ke Out Tomorrow! Stay Tuned..⁣ ⁣ @tabutiful @rakulpreet #AkivAli @dedepyaarde⁣ @mikasingh @dhvanibhanushali22 @manjmusik @boscomartis⁣ @tseries.official @luv_films #BhushanKumar #LuvRanjan @gargankur82

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

या फिर आप आइरन मैन के फैन हों या फिर आप किसी और एवेंजर्स के, जब सभी एक साथ फिल्म में काम करने के लिए आए तो फिल्म को भारी सफलता मिली. जब सभी एक साथ फिल्म में होंगे तो जाहिर सी बात है कि हर एक सुपरहीरो को पसंद करने वाले दर्शक फिल्म देखने के लिए जाएंगे. अगर बॉलीवुड के ये कैरेक्टर्स (सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी) इस तरह की पॉपुलैरटी हासिल करते हैं तो लोग ऐवेंजर्स जैसे मिलाप के बारे में सोचेंगे. बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का होना जरूरी है. अगर स्क्रिप्ट ढंग की नहीं होगी तो कोई भी फिल्म नहीं चलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें