scorecardresearch
 

फुटपाथ पर सोती थी इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस कंगना रनोट

क्या आप जानते बॉलीवुड में आज सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट ऐसे दौर से भी गुजरीं है जब उन्हें फुटपाथ पर रात गुजारनी पड़ी.

X
कंगना रनोट कंगना रनोट

क्या आप जानते बॉलीवुड में आज सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट ऐसे दौर से भी गुजरीं है जब उन्हें कई बार फुटपाथ पर रात गुजारनी पड़ीं.

अंग्रेजी अखबर 'हिन्दुस्तान टाइम्स' को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई हैरान कर देने वाली बातों का खुलासा किया है. इंडस्ट्री में स्ट्रग्ल का दौरा देखने वाली एक्ट्रेस कंगना कई दिक्कतों के बावजूद इंडस्ट्री में डटी रहीं. कंगना ने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे दिक्कतों से नफरत है लेकिन मुझे अपनी स्टोरी बहुत पसंद हैं.' कंगना ने कहा, 'मुझे बहुत लंबा सफर तय करना पड़ा है इस मुकाम पर पहुंचने के लिए, मैंने कभी फर्स्ट क्लास में सफर नहीं किया था, मैं बस, टैक्सी, ट्रेन और यंहा तक कि पैदल भी बहुत चली हूं. जब तक मेरे पास घर नहीं था तब मैं फुटपाथ पर रात गुजारती थी. कई बार मुझे लोगों ने झांसा देने की कोशिश भी की. जिसके चलते मैंने कई बार पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई. इस तरह यह मेरी जिंदगी का बदसूरत पहलू रहा और दूसरी और आज मुझे दो बार राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जा चुका है और आज मैं सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस हूं(हंसते हुए).

कंगना रनोट ने यह भी कहा कि जब वह एक छोटे शहर से मुंबईं आईं थीं तो उन्हें कुछ भी पता नहीं था. और आज वह जिस प्लेटफॉर्म पर हैं उसकी वजह से जो लोग उनके खिलाफ थे वह भी उनकी सराहना करते हैं. 28 साल की इस एक्ट्रेस ने यह इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि कभी मौका मिला तो वह अपनी जिंदगी पर जरूर लिखना चाहेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें