scorecardresearch
 

शाहरुख के बर्थडे पर अजय देवगन ने किया विश, लोग बोले- अच्छा मजाक है

2 नवंबर के दिन शाहरुख 54 साल के हो गए हैं. उन्हें बधाई देने वाले सितारों ने अजय देवगन भी शामिल थे.

शाहरुख खान शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान के बर्थडे पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक सभी ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. 2 नवंबर के दिन शाहरुख 54 साल के हो गए हैं. उन्हें बधाई देने वाले सितारों में अजय देवगन भी शामिल थे. यूं तो अजय देवगन ने एक बहुत साधारण सा ट्वीट किया था लेकिन उनके ट्वीट पर बाकी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

अजय देवगन ने लिखा, "तुम्हारा अगला साल बहुत शानदार रहे." अजय के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, "अच्छा मजाक है." दूसरे ने कहा, "ये काजोल ने ट्वीट किया है क्या?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल पर पत्थर रखकर मुंह पर मेकअप कर लिया." किसी ने इसे शॉकिंग लिखा तो किसी ने कहा, "लगता है काजोल ने इनका अकाउंट हैक कर लिया है." लेकिन आखिर ये पूरा मामला क्या है? चलिए जानते हैं.

दरअसल ये बात एक ओपन सीक्रेट है कि अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच कोल्ड वॉर चलती रहती है. कहा जाता है कि ये सब शुरु हुआ फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से. अजय शाहरुख खान की वजह से सहज महसूस नहीं कर रहे थे और कहा ये भी जाता है कि वह हमेशा काजोल से मना करते रहते थे कि वह शाहरुख खान के साथ काम नहीं करें. हालांकि काजोल ने हमेशा इन बातों से इनकार किया.

View this post on Instagram

Thanks again @karanjohar for The Dust of Gods jacket. Will never be able to match your Fashionista sense of style...but trying....( somebody get me my heels!! )

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

चर्चा में था शाहरुख खान का इंटरव्यू-

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आए थे और इसके बाद उन्होंने किसी भी फिल्म में अब तक काम नहीं किया है. हाल ही में वह डेविड लेटरमैन के शो My Next Guest Needs No Introduction में नजर आए थे. ये शो वीडियो स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. वहीं अजय देवगन की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तानाजी में काम करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें