scorecardresearch
 

First look: केदारनाथ का पोस्टर आउट, भोलेनाथ के साथ नजर आया 'कूली'

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का पहला लुक रिलीज. देखें फिल्म का पहला पोस्टर.

फिल्म केदारनाथ का पहला पोस्टर फिल्म केदारनाथ का पहला पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग मूवी केदारनाथ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान. फिल्म की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू हो गई है. मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है.

PHOTOS: केदारनाथ की शूटिंग के लिए देहरादून रवाना हुए सुशांत-सारा

फिल्म का पोस्टर केदारनाथ में साल 2013 में हुई तबाही की याद दिला रहा है. पोस्टर में पानी के सैलाब के बीच कि‍सी को कंधे पर उठाए एक कूली को दिखाया गया है. चर्चाओं की मानें तो फिल्म में सुशांत का किरदार 'कुली' का ही है. फिल्म के पोस्टर को सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर करते हुए लिखा है, "एक सफर विश्वास और प्यार का...आइए आप भी इस सफर में हमारे साथ चलें."

फिल्म का निर्देशन कर रहे अभि‍षेक कपूर ने ट्विटर पर फिल्म के लीड एक्टर पर सुशांत की एक फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म 'काई पो चे' में इस धाकड़ अभिनेता की खोज की. उनमें काम करने की भूख है और अब वह पहले से भी बेहतर कर रहे हैं. सुशांत ने जवाब में लिखा, 'मैं आपके साथ एक बार फिर काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! जय भोलेनाथ..'केदारनाथ'.'

 

PHOTOS: शूटिंग से पहले 'केदारनाथ' के दर्शन करने पहुंचे सारा-सुशांत

फिल्म में सुशांत संग सारा अली की जोड़ी को देखना वाकई दिलचस्प होगा. अब देखना ये है कि ये फिल्म डेब्यू एक्ट्रेस सारा अली खान के करियर को कैसी शुरुआत देती है. एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म केदारनाथ साल 2018 में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें