scorecardresearch
 

Film Wrap: सनी देओल से मिले पीएम मोदी, बॉलीवुड पर चढ़ा एवेंजर्स का फीवर

फिल्म रैप के जरिए जानिए शुक्रवार को फिल्म और टीवी की दुनिया में क्या रहा खास. एवेंजर्स एंडगेम ने धमाकेदार शुरुआत कर दी है. इसके अलावा सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

सनी देओल सनी देओल

फिल्म रैप के जरिए जानिए शुक्रवार को फिल्म और टीवी की दुनिया में क्या रहा खास. एवेंजर्स एंडगेम ने धमाकेदार शुरुआत कर दी है. इसके अलावा सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

असिन ने शेयर की बेटी की तस्वीर, बाइक पर डैशिंग स्टाइल में नजर आईं अरिन

गजनी फेम एक्ट्रेस असिन ने राहुल शर्मा से शादी की है. इसके बाद से वे बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी और फैमिली की तस्वीर शेयर करती रहती हैं. असिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अरिन की तस्वीर शेयर की है. इसमें अरिन डैसिंग कपड़े पहने हुए बाइक पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं. अरिन ने ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ है. फोटो के कैप्शन में असिन ने बताया है कि उनकी बेटी 18 महीने की हो चुकी हैं.

सनी देओल से मिलकर बोले पीएम मोदी- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा'

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी को जॉइन किया था और आज पीएम मोदी ने सनी से मुलाकात की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर सनी के साथ इस मुलाकात के पलों को साझा किया. पीएम मोदी ने लिखा कि 'सनी देओल के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया वो है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत को लेकर उनका पैशन. उनसे मिलकर बेहद खुशी हुई. हम सब गुरदासपुर से उनकी जीत की उम्मीद कर रहे हैं.' पीएम मोदी ने सनी की फिल्म गदर के मशहूर डायलॉग को भी इस ट्वीट में शेयर करते हुए कहा कि 'हम दोनों ही मानते हैं कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा.'

बॉलीवुड पर चढ़ा एवेंजर्स का फीवर, फैमिली संग शो देखने पहुंचे स्टार्स

मार्वल की एवेंजर्स: एंडगेम ने भारत में 26 अप्रैल को र‍िलीज हुई है. फिल्म को जबरदस्त क्रेज फैंस ही नहीं सेलेब्स के बीच भी देखने को मिल रहा है. बीते द‍िनों रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट इस फिल्म को देखने पहुंचे थे. शन‍िवार रात एवेंजर एंड गेम का शो देखने श‍िल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्ष‍ित अपनी फैमिली के साथ पहुंचे.

अंडरव‍ियर पर कप‍िल शर्मा-करण जौहर की चर्चा, सुनकर शरमा गईं काजोल

कप‍िल शर्मा शो में शन‍िवार शाम बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और डायरेक्टर करण जौहर बतौर गेस्ट पहुंचे. काजोल और करण ने साथ में अब तक ज‍ितनी भी फ‍िल्में की हैं वो ह‍िट रही हैं. लेकिन इस प्रोफेशनल र‍िलेशन से अलग दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. यही वजह है कि दोनों ने कप‍िल शर्मा के कॉमेडी शो में साथ में श‍िरकत की.

कटरीना कैफ बोलीं- विनम्र हैं साउथ सुपरस्टार विजय, बताई ये वजह

कटरीना कैफ, सलमान के साथ भारत फिल्म में नजर आने वाली हैं. यह मूवी 5 जून को रिलीज हो रही है. कटरीना ने एक चैट शो में साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ शूटिंग के दौरान का वाक्या बताया. उन्होंने बताया कि विजय भले ही साउथ के सुपरस्टार हैं लेकिन वे कभी भी अपना स्टारडम नहीं दिखाते हैं. वे एक विनम्र व्यक्ति हैं.

एवेंजर्स एंडगेमः मूवी के ट्रेलर में दिखे ये सीन पर फिल्म से हुए गायब

सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के ट्रेलर में कुछ सीन ऐसे देखने को मिले थे लेकिन वे फिल्म से गायब है या फिर उनमें बदलाव देखने को मिला. ट्रेलर के एक सीन में दिखा था कि थोर गुस्से में है और उनकी बॉडी पर बिजली दौड़ रही है लेकिन फिल्म में जब इस सीन को दिखाया गया तो उसमें थोर के बाल और दाढ़ी बढ़े हुए नजर आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें