scorecardresearch
 

असहिष्णुता पर दिए बयान पर शाहरुख खान ने जताया खेद

शाहरुख ने कहा, 'मुझे हर धर्म के लोगों का प्यार मिला है. मैं दुनिया के किसी भी देश में गया लोगों ने बिना शर्त मुझे बहुत प्यार दिया. बहुत सारी बातें मैं जो बोलता हूं उसका गलत मतलब निकाला जाता है. मुझे दुख है कि असहिष्णुता पर मैं अपनी बात लोगों को सही से नहीं समझा पाया है.'

शाहरुख खान शाहरुख खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने असहिष्णुता पर दिए गए अपने बयान पर माफी मांगी है. कोलकाता में उन्होंने कहा कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया. वह दुखी है कि वह अपनी बात लोगों को सही से नहीं समझा पाए. यदि असहिष्णुता पर कही गई उनकी बात से किसी को दुख पहुंचा है, तो वह मांगी मांगते हैं.

शाहरुख ने कहा, 'मुझे हर धर्म के लोगों का प्यार मिला है. मैं दुनिया के किसी भी देश में गया लोगों ने बिना शर्त मुझे बहुत प्यार दिया. बहुत सारी बातें मैं जो बोलता हूं उसका गलत मतलब निकाला जाता है. मुझे दुख है कि असहिष्णुता पर मैं अपनी बात लोगों को सही से नहीं समझा पाया हूं.'

फिल्म के विरोध पर जताया गहरा दुख
उन्होंने आगे कहा, 'देश के कुछ हिस्सों में मेरी फिल्म दिलवाले पर प्रभाव पड़ा है. मैं समझ नहीं पाया कि हम खुशी देने का काम कर रहे हैं, इससे लोगों को परेशानी क्यों हैं. मेरे नाम से गलत ट्वीट किया गया. देश का सच्चा देशवासी होते हुए भी मुझे गलत समझा गया. इसका मुझे बहुत दुख है.

ट्विटर टाउनहॉल में दिया था बयान
बताते चलें कि शाहरुख खान ने अपने 50वें जन्मदिन पर इंडिया टुडे ग्रुप के ट्विटर टाउनहॉल में फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए देश में असहिष्णुता पर बयान दिया था. उन्होंने कहा कि देश में असहिष्णुता थोड़ी सी बढ़ी है. इके बाद सियासी गलियारों में हंगामा मच गया. देखते ही देखते एक बड़ा मुद्दा बन गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें