scorecardresearch
 

रणवीर सिंह की मां को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रही हैं दीप‍िका

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें बीटाउन में छाई हुई हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है.

रणवीर सि‍ंह-दीप‍िका रणवीर सि‍ंह-दीप‍िका

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें बीटाउन में छाई हुई हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है. दीपिका और रणवीर पिछले पांच सालों से एक-दूसरे के साथ र‍िलेशन में हैं लेकिन हाल ही में दीपिका ने रणवीर स‍िंह की मां अंजु को सोशलमीड‍िया पर फॉलो करना भी शुरू कर द‍िया है.

दीप‍िका के नक्शेकदम पर चलते हुए रणवीर स‍िंह ने भी दीप‍िका की बहन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. वैसे दोनों फैमिली के बीच बढ़ती नजदीकियां इस बात को कंफर्म कर रही हैं कि दोनों स्टार्स जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

19 नवंबर दीप‍िका रणवीर सिंह करेंगे शादी

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक रणवीर-दीप‍िका दिसंबर में शादी कर सकते हैं. जहां तक बात है तारीख की तो बॉलीवुड गलियारों में गॉसिप है कि बाजीराव मस्तानी की यह जोड़ी 19 नवंबर को मंडप में नजर आ सकती है. जहां तक बात है वेन्यू की तो दोनों के मुंबई में ही शादी करने की खबरें हैं. हालांकि बॉलीवुड की इस पॉपुलर जोड़ी ने अब तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है लेकिन माना यह जा रहा है कि दीपिका शादी के चलते ही इन दिनों कोई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं.

बहरहाल फैन्स को इंतजार है किसी ऑफिशियल एनाउंसमेंट का, जो उनकी जिज्ञासा शांत कर सके. फिलहाल तो कयासों का दौर जारी है और बॉलीवुड सूत्रों के हवाले से कई तरह की खबरें बॉलीवुड गलियारों में घूम रही हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो रणवीर जहां लगातार फिल्में साइन कर रहे हैं वहीं दीपिका ने पद्मावत के बाद से कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें