scorecardresearch
 

शादी के बाद इस मूवी से कमबैक करेंगी दीपिका, मार्च में शूटिंग शुरू

बेंगलुरु के लीला पैलेस होटल में आयोजित किया गया रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रिसेप्शन काफी रॉयल था.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 21 नवंबर को बेंगलुरु में अपना पहला रिसेप्शन दिया. अब दोनों मुंबई वापस लौट आए हैं.  28 नवंबर को दूसरा रिसेप्शन और 1 दिसंबर को तीसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा.  तीसरे रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया है. इसे एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने शेयर किया था. बता दें कि कपल ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए थे.

सारे रिसेप्शन पूरे करके कपल अपने काम पर फोकस करेगा. रणवीर सिंह फिल्म सिम्बा की प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे. जबकि वहीं दीपिका पादुकोण शादी के बाद अपनी नई शुरुआत मार्च 2019 से करेंगी.

दीपिका मेघना गुलजार की एसिड सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फिल्म में लीड रोल करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 से शुरू होगी. मेघना ने इस बात की पुष्टि की है.  बता दें कि जनवरी 2018 में पद्मावत की रिलीज के बाद ही दीपिका के इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हो गई थी.

बता दें कि दीपवीर का बेंगलुरु रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में हुआ. रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज थीं. इस रिसेप्शन में दोनों के परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. कपल का रिसेप्सन लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी और ग्रीन कलर की ज्वैलरी में नजर आईं. वहीं, रणवीर ब्लैक शेरवानी में दिखे. दोनों का लुक काफी रॉयल था. कपल ने इंडि‍यन ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया था. मंगलवार को दोनों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की. तस्वीरें शेयर होते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×