scorecardresearch
 

सब्यासाची ने नहीं डिजाइन की दीपिका की कांजीवरम साड़ी, ये है वजह

दीप‍िका-रणवीर की शादी स‍िंधी-कोंकणी र‍िवाज से इटली के लेक कोमो में हुई. 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन में रिसेप्शन पार्टी होगी.

X
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 की सबसे बड़ी शादी है. दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सम्पन्न हुई. दोनों की शादी दो रिवाज से हुई. पहली कोंकणी और दूसरी सिंधी. कपल ने दोनों शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. हर कोई दोनों की शादी से जुड़ी छोटी से छोटी चीज के बारे में जानना चाहता है.

दीपवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन के दिन (21 नवंबर) सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और दीपिका की कोंकणी शादी की साड़ी के एक महत्वपूर्ण फेक्ट का खुलासा किया.

सब्यासाची ने बताया कि दीपिका पादुकोण की गोल्डन साड़ी जो उन्होंने कोंकणी शादी में पहनी थी वो उनकी मां उज्जला पादुकोण ने गिफ्ट की है. उन्होंने साड़ी में कुछ और कारीगरी करने के लिए सब्यासाची को दिया था. साड़ी बेंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से खरीदी गई थी.

बता दें कि कोंकणी रस्मों के मुताबिक, दुल्हन की मां अपनी बेटी को शादी की साड़ी गिफ्ट करती है.

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल बेंगलुरु रिसेप्शन में सब्यासाची का डिजाइनर क्रिएशन पहनेंगे. मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज होंगी. दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार होटल जाकर खाने की टेस्टिंग की है. दीपवीर का रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में होगा. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें