scorecardresearch
 

लॉकडाउन के बाद काम पर लौटीं विद्या बालन, शेयर किया वैनिटी वैन का नजारा

विद्या बालन ने लंबे समय बाद घर के बाहर कदम रखा है. उन्होंने फिर अपनी फिल्मों पर काम शुरू कर दिया है. उनकी तैयारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अब अपनी वैनिटी वैन की फोटो फैन्स के बीच शेयर की है.

विद्या बालन विद्या बालन

कोरोना वायरस का कहर अभी जारी है लेकिन सरकार ने जब से कई तरह की रियायत दी हैं, लोगों ने काम पर लौटना शुरू कर दिया है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी फिर पटरी पर लौटती दिख रही है. कई शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी काम पर वापस आ गई हैं. उन्होंने अपनी वैनिटी वैन का नजारा सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ऐसी है विद्या बालन की वैनिटी वैन

विद्या बालन ने लंबे समय बाद घर के बाहर कदम रखा है. उन्होंने फिर अपनी फिल्मों पर काम शुरू कर दिया है. उनकी तैयारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अब अपनी वैनिटी वैन की फोटो फैन्स के बीच शेयर की है. फोटो में विद्या अपने डिसाइनर और दो अन्य लोगों के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में एक तरफ सभी ने मास्क लगा रखा है, लेकिन वहीं विद्या बिना मास्क के नजर आ रही हैं. लॉकडाउन के बाद उनका फिर शूटिंग पर वापस आना सभी को पसंद आ रहा है. खुद तापसी भी खासा खुश नजर आ रही हैं.

नेपोटिज्म पर जॉनी लीवर की बेटी जैमी का बयान, पापा ने कभी मेरे लिए काम नहीं मांगा

जब नीतू ने ऋषि कपूर एंड फैमिली संग पेरिस में मनाया था बर्थडे, थ्रोबैक फोटो वायरल

वैसे विद्या बालन से पहले तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर अपनी वैनिटी वैन की फोटो शेयर की थी. फोटो में तापसी का तो सिर्फ हाथ नजर आ रहा था लेकिन उनका मेक अप मैन मास्क लगाए जरूर दिख रहा था. बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी अब सोशल मीडिया अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. टीवी की दुनिया में भी हलचल तेज हो गई है. कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है तो कई ऐसे भी शोज हैं जिनके नए एपिसोड्स दिखने लगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें