scorecardresearch
 

इस दिन रिलीज होगी बंटी और बबली 2, अभिषेक बच्चन की जगह नजर आएंगे सैफ

15 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है और खास बात ये है कि इस फिल्म में लीड जोड़ी के तौर पर गली बॉय स्टार एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी नजर आएंगे.

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी सोर्स ट्विटर सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी सोर्स ट्विटर

साल 2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म बंटी और बबली ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. खास बात ये है कि इस फिल्म में अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आए थे. यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के आइटम नंबर कजरारे ने भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं.

15 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है और खास बात ये है कि इस फिल्म में लीड जोड़ी के तौर पर गली बॉय स्टार एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी नजर आएंगे. ये एक्ट्रेस इस फिल्म के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही है.

इस फिल्म को यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था. यशराज प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है और इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा था- वे आपको ठग लेंगे जब आप इसकी सबसे कम उम्मीद कर रहे होगे. ये फिल्म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

बंटी और बबली के सीक्वल में काम क्यों नहीं कर रहे हैं अभिषेक, रानी ने बताया

हालांकि इस फिल्म में एक बड़ा बदलाव भी देखने को मिलेगा और अभिषेक बच्चन की जगह फिल्म में  सैफ अली खान नजर आएंगे. रानी ने एक आधिकारिक बयान में इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि 'ओरिजिनल बंटी और बबली को दर्शकों से काफी प्यार मिला था और इसी प्यार के चलते यशराज ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया है.'

उन्होंने आगे कहा कि अभिषेक और मुझे इस फिल्म के लिए यशराज ने अप्रोच किया था लेकिन दुर्भाग्य से वे इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे और हम उन्हें काफी मिस भी कर रहे हैं. एक टीम के तौर पर हम सैफ का स्वागत करते हैं. मेरी सैफ के साथ शूटिंग की काफी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं और मैं बंटी और बबली 2 को लेकर काफी उत्साहित हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें