scorecardresearch
 

इन महिलाओं ने बॉबी देओल को फ्लाइट में रातभर सोने ना दिया!

बॉबी देओल फिर परदे पर लौट आए हैं. लेकिन फिल्मों के अलावा वे इन महिलाओं के कारण भी चर्चा में हैं.

X
बॉबी देओल बॉबी देओल

बॉबी देओल अपनी फिल्म पोस्टर बॉयज से लंबे समय बाद फिर चर्चा में आए. अब वे सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 में भी दिखेंगे. बॉबी  फिर परदे पर लौट आए हैं. लेकिन फिल्मों के अलावा वे इन महिलाओं के कारण भी चर्चा में हैं.

दरअसल, फराह खान ने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है. इसमें बॉबी देओल चार महिलाओं से घिरे नजर आ रहे हैं. ये महिलाएं हैं हुमा कुरैशी, अथिया शेट्टी, सानिया मिर्जा और खुद फराह खान. बॉबी सहित इन पांचों लोगों ने हवाई यात्रा की थी. इस तस्वीर के साथ फराह ने लिखा, हम दिल्ली पहुंच गए हैं और बॉबी देओल इन महिलाओं के लिए सो नहीं पाए. ये महिलाएं नॉनस्टॉप बातें करती रहीं.

Delhi we have arrived!! Poor @iambobbydeol has got no sleep thanks to 4 women chatting non stop!!

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

सामान्यत: बॉबी देओल रात में जल्दी सो जाते हैं, लेकिन उन्हें इन वुमन सेलेब्रिटीज के कारण रात में जागना पड़ गया. बॉबी को मजबूरी में इस कंपनी को एंजॉय करना पड़ा. बता दें कि बॉबी एक समय सुपरस्टार बनकर उभरे थे, लेकिन अब वे मैन स्ट्रीम सिनेमा से बाहर हैं. उन्होंने इस सब पर बात करते हुए पिछले दिनों कहा था, मैं कभी इन बातों से परेशान नहीं हुआ, क्योंकि मैंने अपने पापा को उनके करियर में कभी नीचे जाते और फिर वापसी करते देखा है.

बॉबी देओल को मिला काम, सलमान खान की रेस 3 में करेंगे एक्टिंग!

सलमान खान की फिल्म रेस-3 की इस साल की शुरुआत से ही काफी चर्चा है. पहली चर्चा तो इसी वजह से है कि इसमें पहली बार सलमान खान काम कर रहे हैं. अब दूसरी चर्चा की वजह बन गए हैं बॉबी देओल. दरअसल इस फिल्म के लिए बॉबी देओल का नाम भी फाइनल कर लिया गया है.

रेस के प्रोड्यूसर रमेश तॉरानी और बॉबी फिल्म सोल्जर और नकाब में भी साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में दोनों एक बार फिर साथ आएंगे. रमेश ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

वायरल हो रही है धरम पाजी की ये फोटो, कौन है उनके साथ?

इस बारे में एक प्रमुख अखबार से बात करते हुए तौरानी ने कहा, मैंने पहले भी सोल्जर और नकाब में बॉबी के साथ काम किया है. उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है. वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं. इस फिल्म में उनका एक नया अंदाज सामने आएगा, जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें