scorecardresearch
 

किस के बाद प्रियांक ने बेनाफ्शा के लिए मुंडवाया सिर

बिग बॉस-11 में अब तक कंटेस्टेंट के बीच दुश्मनी ही देखने को मिली, लेकिन एक टास्क ऐसा भी दिया गया, जिसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे के प्रति अपनी दोस्ती साबित करने का मौका मिला.

X
बिग बॉस बिग बॉस

बिग बॉस-11 में अब तक कंटेस्टेंट के बीच दुश्मनी ही देखने को मिली, लेकिन एक टास्क ऐसा भी दिया गया, जिसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे के प्रति अपनी दोस्ती साबित करने का मौका मिला.

बिग बॉस: बेनाफ्शा का हॉट वीडियो वायरल, लोग कर रहे ये बात...

इस दौरान प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा से अपनी दोस्ती जाहिर करने के लिए अपना सिर मुंड़वा लिया. हुआ यह कि बिग बॉस के घर में गार्डन एरिया में एक फ़ोन बूथ बनाया गया था. सीढी के सहारे इस बूथ पर जाकर बिग बॉस का फोन रिसीव करना था. जो फोन रिसीव करता वो अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो जाता. लेकिन कंटेस्टेंट यदि अपने आप को सुरक्ष‍ित करना चाहता है, तो उसे अपने दोस्त से एक टास्क को करवावा था. बिग बॉस का पहले फोन हिना खान ने रिसीव किया. 'बिग बॉस' ने उनसे कहा कि यदि वे अपने आप को सेफ रखना चाहती है तो लव को उन्हें यह टास्क करके बचाना होगा. लव को सपना के पास जाकर अपने माथे पर जीरो लिखाने का टास्क दिया गया.

इसी क्रम में जब बेनाफ्शा ने जब बिग बॉस का फ़ोन रिसीव किया, तब उन्होंने प्रियांक को यह टास्क करने के लिए कहा था. बिग बॉस ने यह निर्देश दिया कि इस टास्क में प्रियांक को अपने बालों को मुंडवाना पड़ेगा. अब बेनाफ्शा अगले बार के लिए सुरक्षि‍त हो सकती हैं. प्रियांक ने बिना आपत्त‍ि जताई अपने बाल कटवा लिए. इस तरह उन्होंने अपनी दोस्त बेनाफ्शा को अगले बार के नॉमिनेशन के लिए बचा लिया.

Bigg Boss: बंदगी से शादी करने वाले थे डेनिस, लेकिन...

बता दें कि प्रियांक और बेनाफ्शा की दोस्ती को देखते हुए प्रियांक की गर्लफ्रेंड दीया अग्रवाल ने घर के बाहर उनसे सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं. वहीं 'बिग बॉस' में इस बार सब्यसाची सथपथी और मेहजबीं सिद्दीकी को घर से बाहर निकलना पड़ा है.

 उधर, दूसरी ओर बिग बॉस में जानी दुश्मन रहे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच दोस्ती का रिश्ता पनप रहा है. लेकिन घर में शुरू हुई यह फ्रेंडशिप एक शख्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. हम बात कर रहे हैं शिल्पा के करीबी आकाश डडलानी की.

रविवार के एपिसोड में देखा गया कि शिल्पा-विकास का बिगड़ता रिश्ता कैसे नरम पड़ रहा है. रोती हुईं शिल्पा को विकास मनाते हुए दिखे. इस दौरान वह एक्ट्रेस की तारीफों के पुल भी बांध रहे थे. दोनों की बीच क्यूट नोकझोंक का रिश्ता शो को TRP भी दे रहा था. लेकिन अब इनके बिगड़ते रिश्ते बनने लगे हैं. लेकिन आकाश डडलानी को इनका सुधरा रिश्ता पंसद नहीं आ रहा है. उन्होंने घर में शिल्पा और विकास की दोस्ती पर सवाल उठाए. कहा कि- इन दोनों के बीच दुश्मनी नहीं थी. टीवी के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं. शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं पता चल गया. आजकल टीवी पर शिल्पा और विकास ही दिख रहे हैं. मैंने इन दोनों का गेम पकड़ लिया है. विकास ने रोने और भागने का नाटक किया था. आकाश ने कहा कि अब शिल्पा के साथ मेरा रिश्ता भी बदल गया है. बता दें, इस दौरान आकाश की बात से हितेज तेजवानी और पुनीश शर्मा भी सहमत दिखे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें