scorecardresearch
 

बिग बॉस में आमने-सामने हुए दोस्त, टास्क के दौरान असीम-शेफाली की हुई नोकझोंक

एक टीम असीम रियाज की है और दूसरी टीम सिद्धार्थ शुक्ला की है. चैनल द्वारा शेयर किए गए टीजर में असीम, सिद्धार्थ के हाथ से लेटर लेकर भागते हैं जिस पर सिद्धार्थ काफी नाराज हो जाते हैं.

असीम रियाज असीम रियाज

बिग बॉस टीआरपी की लिस्ट में हिट हो गया है. दर्शक भी शो के कंटेंट से खासे प्रभावित हैं. बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती और झगड़ा दोनों नजर आ रहे हैं. शो ने ऐसी पलटी मारी है कि जो कंटेस्टेंट दोस्त थे वो अब दुश्मन बन चुके हैं और जो दुश्मन थे वो अब दोस्त बनते नजर आ रहे हैं.

आज यानी 28 नवंबर को प्रसारित होने वाले लग्जरी बजट टास्क में एक बार फिर असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला आमने-सामने हो जाएंगे. दरअसल लग्जरी बजट पाने के लिए टीम को एक टास्क करना होता है. टास्क में टीम को अपनी टीम के नाम के आगे Luxury Budget की स्पेलिंग पूरी करनी होती है. जो भी टीम ऐसा पहले करेगी वह इसमें विजयी होगी.

एक टीम असीम रियाज की है और दूसरी टीम सिद्धार्थ शुक्ला की है. चैनल द्वारा शेयर किए टीजर में असीम, सिद्धार्थ के हाथ से लेटर लेकर भागते हैं जिस पर सिद्धार्थ काफी नाराज हो जाते हैं. इसके बाद वह असीम की टीम से वो लेटर लेने जाते हैं, लेकिन असीम इसे विशा की तरफ फेंकते हैं. विशाल से लेटर छीनते सिद्धार्थ गुस्से में आ जाते हैं. 

शेफाली-असीम की हुई लड़ाई

वहीं दूसरी तरफ, इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला को घर की कैप्टेंसी मिली है. सिद्धार्थ शुक्ला घरवालों को जिम्मेदारी बांटने में लगे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला जब असीम से इस बारे में बात करते हैं तो वह सिद्धार्थ से सहमत नहीं होते और वह इससे नाराज हो जाते हैं. इसके बाद पारस इस लड़ाई के बीच में आ जाते हैं और देखते ही देखते ये लड़ाई असीम और पारस की शुरू हो जाती है. माहिरा शर्मा इस लड़ाई के बीच में आती हैं और पारस को समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन असीम उन पर भी कमेंट करना शुरू कर देते हैं.

लग्जरी बजट टास्क के दौरान घर के दो और करीबी दोस्तों की भी लड़ाई हो जाती है. ये हैं शेफारी जरीवाला और असीम रियाज. दरअसल टास्क के दौरान हुई नोंकझोंक में शेफाली असीम से इसमें उनका बचाव करने के लिए कहते हैं, लेकिन असीम इसमें दखल देने से साफ मना कर देते हैं, लेकिन शेफाली इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देती हैं. असीम उन्हें बिल्कुल साफ शब्दों में इससे इनकार कर देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें