scorecardresearch
 

बिग बॉस में दिखेगा सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल का रोमांस, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ और रश्मि की रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और दर्शक अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक रोमांटिक वीडियो की डिमांड कर रहे थे.

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

बिग बॉस का ये सीजन टीआरपी की नजर से सुपरहिट है. लिहाजा मेकर्स ने शो को पांच हफ्ते और बढ़ाने का फैसला किया है. इसके अलावा अब कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने जा रही है. बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच प्यार और लड़ाई दोनों देखने को मिल रही है. घर में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें कभी नहीं भूला जा सकता.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दोनों एक दूसरे के प्रति काफी आकर्षित हैं. सिद्धार्थ और शहनाज को कई मौकों पर एक-दूसरे की केयर करते भी देखा गया है. कुछ दिन पहले बिग बॉस ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की एक रोमांटिक वीडियो शूट करवाई थी. इस वीडियो की डायरेक्टर शहनाज गिल थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो

सिद्धार्थ और रश्मि की रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और दर्शक अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक रोमांटिक वीडियो की डिमांड कर रहे थे. अब शायद बिग बॉस ने सिद्धार्थ और शहनाज की एक रोमांटिक वीडियो शूट करवाने का फैसला किया है. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब ने इस वीडियो की एक क्लिप शेयर की है. वीडियो में सिड और शहनाज फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रोमांटिक गाने ‘इश्क वाला लव’ पर परफॉर्म कर रहे है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी शो में भी हिट साबित हो रही है. दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देख रहे हैं. तो वहीं घरवालों ने शहनाज को घर की एंटरटेनर का खिताब दिया है. घरवालों का मानना है कि शहनाज के मनोरंजन की वजह से शो हिट साबित हुआ है. इसलिए अब बिग बॉस ने शहनाज को एक हफ्ते के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बाहर कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें