scorecardresearch
 

Bigg Boss: एजाज ने किया अली और बाकी घरवालों का जीना किया मुहाल

'बिग बॉस' का नया दिन नई चुनौतियों को लेकर आया है. आज 'बिग बॉस' के घर में एजाज खान पहले चैलेंजर के तौर पर कदम रखेंगे. एजाज के घर में कदम रखने के साथ ही नए मोड़ देखने को मिलेंगे और नई तरह की उथल-पुथल भी.

X
Bigg  Boss 8 Bigg Boss 8

'बिग बॉस' का नया दिन नई चुनौतियों को लेकर आया है. आज बिग बॉस के घर में एजाज खान पहले चैलेंजर के तौर पर कदम रखेंगे. एजाज के घर में कदम रखने के साथ ही नए मोड़ देखने को मिलेंगे और नई तरह की उथल-पुथल भी. आज 100वां दिन है और 'बिग बॉस' फ्रीज-रिलीज लग्जरी टास्क की घोषणा करेंगे.

घर के सभी सदस्यों को इन नियमों से बंधे रहना होगा जबकि एजाज इन नियमों को मानने के लिए बाध्य नहीं होंगे. उन्हें घर के सदस्यों को इस टास्क के दौरान तंग करना होगा. जैसे ही टास्क शुरू होगा तो घर के सभी सदस्य फ्रीज हो जाएंगे. इसके साथ ही 'बिग बॉस' एजाज पर खामोश रहने की पाबंदी हटा देंगे. इसके साथ ही एजाज को टास्क मिलेगा कि वे घर में आए लोगों को अपने अंदाज में घर की सैर कराएं. इसी दौरान एजाज खूब मस्ती करेंगे. एजाज अली को खूब परेशान करेंगे. एजाज अली के ऊपर जेल डाल देंगे और चेहरे पर पेपर लपेट देंगे. दूसरी बार फिर एजाज उनके मुंह पर टिश्यू पेपर लपेट देंगे. इसके बाद अली तुरंत इसे साफ करेंगे और एजाज से कहेंगे कि वे ऐसा कुछ न करें.

यही नहीं, जब घर के सदस्य फ्रीज होंगे उस दौरान पुनीत इस्सर की पत्नी दीपाली इस्सर आएंगी लेकिन वे अपनी जगह से हिल नहीं सकेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें