scorecardresearch
 

पारस बोले- गर्लफ्रेंड ने जबरन बनवाया टैटू, सामने आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

बता दें कि घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में आए अरहान खान पारस से उनके और अकांक्षा के रिलेशनशिप के बारे में बात की.

गर्लफ्रेंड संग पारस छाबड़ा गर्लफ्रेंड संग पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा काफी एंटरटेन कर रहे हैं. वहीं शो के बाहर उनके गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी काफी एक्टिव हैं. वो पूरी तरह से बिग बॉस को फॉलो कर रही हैं और रिएक्ट भी कर रही हैं. वो बिग बॉस वीकेंड का वार में भी पहुंची थी.

वीकेंड का वार में उन्होंने बताया था कि पारस ने अपने हाथ की कलाई पर उनके नाम का टैटू बनवाया हुआ है और मैंने पारस के नाम का अपने हाथ पर टैटू बनवाया है. लेकिन शो में पारस ने ये कहा कि ये टैटू आकांक्षा ने जबरदस्ती बनवाया था. जब पारस की गर्लफ्रेंड से आकांक्षा से इसबारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

क्या कहा आकांक्षा ने?

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, आक्षांका ने कहा- इस समय मैं बात करने के लिए सही फ्रेम में नहीं हूं. मैं पारस के घर से बाहर आने का इंतजार कर रही हूं.

टैटू पर क्या बोले पारस?

बता दें कि घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में आए अरहान खान पारस से उनके और अकांक्षा के रिलेशनशिप के बारे में बात की. अरहान पारस से उनके हाथ पर बने अकांक्षा के नाम के टैटू के बारे में भी पूछते हैं. इसपर पारस कहते हैं कि अकांक्षा ने उनके नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया था. इसके बाद अकांक्षा चाहती थी कि वो भी उनके नाम का टैटू बनवाएं. पारस ने कहा कि अकांक्षा के जबरदस्ती करने पर ही उन्होंने उनके नाम का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें