scorecardresearch
 

Bigg boss: घर में फिर हुआ हंगामा, लग्जरी बजट के लिए भिड़े विकास-लव

बिग बॉस के घर में एकबार फिर से हंगामा और मारपीट हुई. लग्जरी बजट के दौरान लव त्यागी ने विकास गुप्ता के साथ हाथापाई की.

विकास गुप्ता और लव त्यागी विकास गुप्ता और लव त्यागी

बिग बॉस के घर में पिछले कई दिनों से शांति नजर आ रही थी. दुश्मन दोस्त बनते दिख रहे थे लेकिन लग्जरी बजट के दौरान एक बार फिर से घमासान शुरु होग या है. लग्जरी बजट के लिए विकास, पुनीश और लव को डायनासोर टास्क दिया गया था. कैप्टंसी के इस टास्क के दौरान लव त्यागी और विकास गुप्ता के बीच हाथापाई हो गई.

बिग बॉस के इस टास्क में लव, पुनीश और विकास को डायनासोर बनना था. बिग बॉस के घर के बाकी मौजूद सदस्यों को कर्मचारी बनकर उनका खयाल रखना था. इसके साथ ही पार्क में बाकी घरवालों की तस्वीरें रखी गई थीं जिनको डायनासोर बने लव, पुनीश और विकास को एक बार में एक फोटो को नष्ट करना था.

Bigg Boss 11: हिना ने कुर्बान किया सॉफ्ट टॉय, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

टास्क के शुरु होते ही पुनीश डायनासोर बन कर बेनाफ्शा की फोटो को गिरा देते हैं और कैप्टंसी की रेस से बाहर कर देते हैं. इसके बाद फिर से पुनीश को मौका मिलता है और वो सपना चौधरी को भी कैप्टंसी लिस्ट से बाहर कर देते हैं.

Bigg Boss: सीक्रेट रूम जा सकती हैं हिना, इन कंटेस्टेंट पर भी लटकी है तलवार

टास्क के दौरान लव और विकास के बीच लड़ाई हो जाती है जिसमें दोनों को चोट भी लग जाती है. घरवालों को बीच में आकर दोनों को समझाना पड़ता है लेकिन दोनों में से कोई भी बात को नहीं सुनता. आखिरकार विकास को ही पीछे हटना पड़ता है.

बता दें जब बिग बॉस विकास, पुनीश और लव से पूछते हैं कि आप किसे बचाना चाहते हैं तो लव हिना का नाम लेते हैं, पुनीश बंदगी का और विकास, अर्शी को नाम लेते हैं.

बंदगी-पुनीश पर सलमान की डांट का असर नहीं, बाथरुम में की ये हरकत

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें