scorecardresearch
 

बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी रिलीज, नोरा फतेही का डांस जबरदस्त

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने साकी साकी के रीमेक में नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है.

ओ साकी साकी गाने में नोरा फतेही ओ साकी साकी गाने में नोरा फतेही

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने साकी साकी के रीमेक में नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है. साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित इस कहानी में जॉन अब्राहम एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं.

बाटला हाउस के गाने ओ साकी साकी में आप नोरा के बहुत सेंसुअल और जबरदस्त मूव्स देखेंगे. ये एक स्पेशल आइटम सॉन्ग है. नोरा इस गाने में एक छोटे से बार में नाच रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ जॉन अब्राहम इन्वेस्टीगेशन में लगे हुए हैं. इस गाने को कंपोजर तनिश बागची ने रीक्रिएट किया है और सिंगर नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने गाया है. गाने के लिरिक्स ओरिजिनल वर्जन से बिल्कुल अलग हैं, जिससे हो सकता है कि आपको ये ज्यादा पसंद ना आए. लेकिन नोरा फतेही का डांस इस गाने की जान है, जो आपके दिल में जरूर उतर जाएगा.

बता दें कि इस गाने के रीमेक से फिल्म मुसाफिर के साकी साकी गाने में नजर आई एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने नाराजगी जताई थी. उनका कहना था कि इस रीमेक में ओरिजिनल गाने को खराब कर दिया गया है. साथ ही उन्होंने नोरा फतेही के डांस और मूव्स की तारीफ की थी और कहा था कि उन्हें उम्मीद है नोरा इस गाने की लाज बचाएंगी.

साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर का गाना साकी साकी अपने समय का सुपरहिट गाना था, जिसने फैंस के दिलों में जगह बनाई थी. इस गाने में संजय दत्त और एक्ट्रेस कोएना मित्रा थे.

बाटला हाउस की बात करें तो जॉन अब्राहम की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसका क्लैश अक्षय कुमार की मिशन मंगल और प्रभास की साहो से होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें