scorecardresearch
 

जादू-टोने के लिए निकाले गए थे सुशांत के अकाउंट से पैसे? सामने आई डिटेल्स

अब कोटक महिंद्रा बैंक से सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट के पेपर्स सामने आ गए है. इसमें बताया गया है कि पांच बार पूजा के नाम पर पैसे निकाले गए थे. इसे सुशांत के परिवार ने काला जादू बताया है. हालांकि अगस्त 2019 को पूजा या काले जादू के नाम पर पैसे निकलने बंद हो गए.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में अब एक अलग ही एंगल चल निकला है. एक्टर के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ढेरों इल्जाम लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाना शामिल है. इसके साथ ही परिवार का ये भी आरोप है कि रिया ने सुशांत पर काला जादू किया था. अब सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट की डिटेल्स सामने आई हैं, जिनमें बताया गया है कि तीन बार उनके अकाउंट से पूजा सामग्री खरीदने के लिए पैसे निकाले गए थे, वहीं एक बार पैसे निकालकर पंडित को दिए गए थे. सुशांत के परिवार का दावा है कि इस पैसे से रिया चक्रवर्ती ने एक्टर पर जादू टोना किया था.

बैंक से सामने आई डिटेल्स

अब कोटक महिंद्रा बैंक से सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट के पेपर्स सामने आ गए हैं. इसमें बताया गया है कि पांच बार पूजा के नाम पर पैसे निकाले गए थे. इसे सुशांत के परिवार ने काला जादू बताया है. हालांकि अगस्त 2019 को पूजा/काले जादू के नाम पर पैसे निकलने बंद हो गए.

पूजा के नाम पर निकले सुशांत के अकाउंट से पैसे-

14 जुलाई 2019

- 45,000 रुपये

22 जुलाई 2019

- 55,000 रुपये

- 36,000 रुपये

2 अगस्त 2019

- 86,000 रुपये

8 अगस्त 2019

- 11,000 रुपये

15 अगस्त 2019

- 60,000 रुपये

इन पैसों को निकालने के बाद कभी कोई पूजा नहीं हुई.

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के CA ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया है कि सुशांत के पिता द्वारा किए गए दावों के विपरीत सुशांत के खाते से बहुत ज्यादा लेनदेन नहीं हुआ है. यहां तक कि उनके खाते में इतनी रकम मौजूद भी नहीं है जितने का दावा सुशांत के परिवार ने किया है. CA संदीप श्रीधर ने बताया कि रिया के खाते में भेजी गई हजार रुपए फीस और रिया की मां द्वारा भेजे गए 33000 रुपयों के अलावा कोई बड़ी ट्रांजेक्शन नहीं हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से कब-कब निकले कितने रुपये, पढ़ें बैंक डिटेल्स

बिहार डीजीपी का दावा- सबूत मिला तो रिया चक्रवर्ती को जमीन खोदकर खोज निकालेंगे

संदीप ने बताया कि क्योंकि सुशांत एक फिल्म स्टार थे तो उन्हें अपनी लाइफस्टाइल और खर्चे मेंटेन करने होते थे. वह शॉपिंग, घर के रेंट और ट्रैवल करने जैसे खर्चे किया करते थे. सुशांत और रिया कई बार साथ में सफर किया करते थे. इसके अलावा पिछले एक साल में सुशांत की इनकम काफी कम हो गई थी. संदीप ने सुशांत के अकाउंट से जनवरी 2019 से लेकर जून 2019 का ही लेखा-जोखा दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें