scorecardresearch
 

आयुष्मान खुराना के बाला का बंपर वीकेंड, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना के बाला का जादू लगता है चल गया है. दो दिन में फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली और अब तीसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बाला के बंपर वीकेंड का सबूत दे रहा है. ये है बाला का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. 

बाला बाला

आयुष्मान खुराना के बाला का जादू लगता है चल गया है. पिछले तीन दिन से थ‍िएटर्स में बाला के हाउसफुल शोज चल रहे हैं. दो दिन में फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली और अब तीसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बाला के बंपर वीकेंड का सबूत दे रहा है. ये है बाला का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाला के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए हैं. पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़ और रविवार को 18.07 करोड़ की कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में 43.95 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इसके अलावा ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में बाला आयुष्मान खुराना की सातवीं फिल्म बन गई है.

इससे पहले आयुष्मान की छह फिल्मों ने ओपनिंग वीकेंड में बंपर कमाई की है. 44.57 करोड़ के साथ ड्रीम गर्ल, 45.70 करोड़ के साथ बधाई हो और अब 43.95 करोड़ के साथ बाला, ओपनिंग वीकेंड में 40 करोड़ से अध‍िक कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. वहीं 20.04 करोड़ के साथ आर्ट‍िकल 15, 15 करोड़ के साथ अंधाधुन, 14.46 करोड़ के साथ शुभ मंगल सावधान, 11.52 करोड़ के साथ बरेली की बर्फी ने भी ओपनिंग वीकेंड में अच्छी कमाई की थी.

कहानी ने इन मुद्दों को किया हाइलाइट-

बाला गंजेपन की परेशानी से जूझ रहे एक शख्स की कहानी है. इसके अलावा डायरेक्टर अमर कौश‍िक ने फिल्म में दूसरे महत्वपूर्ण मुद्दों जैसे काला रंग और छोटा कद जैसे मुद्दों को भी बखूबी पेश किया है. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी भी अहम रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें