scorecardresearch
 

फिल्म बाला की सक्सेस के बाद आयुष्मान ने फैंस का किया धन्यवाद, शेयर की तस्वीर

आयुष्मान खुराना ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया है. आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उनके फैन ने उनका चित्र बनाया है.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना बालमुकुंद 'बाला' शुक्ला के रोल में नजर आए. उनके इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है.

आयुष्मान खुराना ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया है. आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उनके फैन ने उनका चित्र बनाया है. ये चित्र उनकी फिल्म बाला के किरदार का है. आयुष्मान ने इसे शेयर करते हुए रोचक कैप्शन लिखा है. आयुष्मान ने लिखा, बाला की तस्वीर आपने बनाई. बाला की तकदीर आपने बनाई.

View this post on Instagram

#Bala ki tasveer aapne banaayi. #Bala ki taqdeer aapne banaayi. 🙏🏻 #gratitude

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

लोगों को खूब पसंद आ रही है बाला

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला ने रिलीज डे पर 10 करोड़ 15 लाख रुपये का बिजनेस किया है और दूसरे दिन इसने 15 करोड़ 73 लाख रुपये की कमाई की. इसका अब तक का कुल बिजनेस 25 करोड़ 88 लाख रुपये हो चुका है. फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किए हैं. तरण के अनुमान के मुताबिक फिल्म तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगा. बता दें कि फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपये था जिसे बाला महज 2 दिन में निकाल चुकी है.

तरण द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक यदि बाला का बिजनेस तीसरे दिन 40 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहता है तो ये आयुष्मान की तीसरी फिल्म होगी जो पहले ही वीकेंड में 40 करोड़ रुपये की कमाई करेगी. इससे पहले बधाई हो और ड्रीम गर्ल ने ये जादू बॉक्स ऑफिस पर दिखाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें