scorecardresearch
 

रिलीज से पहले ही विवादों में आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, लगा चोरी का आरोप

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल इन दिनों दर्शकों के बीच चर्चा में है. फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे प्रशंसक आयुष्मान खुराना की तारीफ किए बिना नहीं थक रहे हैं. फिल्म की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है लोगों के बीच इसे लेकर उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल इन दिनों दर्शकों के बीच चर्चा में है. फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे प्रशंसक आयुष्मान खुराना की तारीफ किए बिना नहीं थक रहे हैं. फिल्म की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है लोगों के बीच इसे लेकर उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है.

फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से हो रहा है. इन सबके बीच फिल्म के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है. डायरेक्टर जनक तोपरानी ने आरोप लगाया है कि ड्रीम गर्ल उनकी फिल्म की कॉपी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक- ड्रीम गर्ल साल 2017 में बनी उनकी फिल्म कॉल फॉर रन का रीमेक है. इस फिल्म में भी लीड कैरेक्टर ने महिला का रूप धारण किया था. उन्होंने कहा कि वे ये स्क्रिप्ट लेकर दो बार बालाजी के ऑफिस गए थे मगर दोनों बार इसे नकार दिया गया था.

पिछले साल उन्हें फाइनेंसर मिला जिसके बाद उन्होंने फिल्म बनाने का निर्णय लिया. उन्होंने इस दौरान बताया कि उनका डिस्कशन प्रोडक्शन हाउस के साथ हुआ था और एकता कपूर इसका पार्ट नहीं थीं. काफी मन्नतों के बाद भी वे बालाजी के CEO, नचिकेत पंतवैद्य से मुलाकात नहीं कर सके.

View this post on Instagram

A lot can happen over a date... Let romance take over with #IkMulaqaat coming out tomorrow! @nushratbharucha @ektaravikapoor @shobha9168 @ruchikaakapoor @writerraj #AnnuKapoor @nowitsabhi #VijayRaaz @oyemanjot @rajbhansali92 @EkThapaTiger @thinkinkstudioindia @akshat_r_saluja @nirmaand @niharikabhasinkhan21 @meetbrosofficial @shabbir_ahmed9 @BalajiMotionPictures @ZeeMusicCompany @ZeeStudiosint #DreamGirl #DreamGirlOn13thSep #13KoMainTeri Music: @meetbrosofficial Composer: @meetbrosofficial Singers: @meetbrosofficial @altamashfaridi786 @palakmuchhal3

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

जनक तोपरानी ने कहा कि अगर ड्रीम गर्ल उनकी फिल्म से सिमिलर होती है तो वे फिल्म पर लीगल केस करेंगे. उन्हें फिल्म में एक राइटर के रोएलिटी राइट्स भी चाहिए और राइटर के तौर पर क्रेडिट भी.

बता दें कि डायरेक्टर द्वारा लगाए जा रहे इन आरोपों पर ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य की प्रतिक्रिया सामने आ गई है. राज शांडिल्य ने कहा कि उनके पास इस फिल्म का आइडिया साल 2010 से है. उन्होंने इसे रजिस्टर भी कराया है.

फिल्म की बात करें तो ड्रीम गर्ल से राज शांडिल्य अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह ने किया है. फिल्म 13 सितंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें