scorecardresearch
 

कास्ट सिस्टम जैसे गंभीर विषय पर बेस्ड 'आर्टिकल 15' का रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज़

आष्युमान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का रोमांटिक ट्रैक रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं नैना ये. जानें कैसा है गाना.

आर्टिकल 15 का पहला गाना रिलीज (फोटो स्टिल) आर्टिकल 15 का पहला गाना रिलीज (फोटो स्टिल)

आष्युमान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का रोमांटिक ट्रैक रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं 'नैना ये'. इस गाने को आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार पर फिल्माया गया है. गाने को यासिर देसाई और आकांक्षा शर्मा ने गाया है. रश्मि विराग के लिरिक्स हैं. पीयूष शंकर ने इस गाने का म्यूजिक कम्पोज किया है.

गाने को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को गाना पसंद तो आ रहा है लेकिन कुछ यूजर कह रहे हैं कि इस गाने का म्यूजिक अदनान सामी के 'तेरा चेहरा' से मिलता जुलता है. फिर भी गाने को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'रीमेक सुन-सुनकर बोर हो रहे थे. कुछ नया सुनकर अच्छा लगा.' गाने में आयुष्मान खुराना और ईशा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है.

View this post on Instagram

When eyes do the talking.. Presenting #NainaYeh, a beautiful and romantic number from #Article15 (Link in bio) @talwarisha @anubhavsinhaa @piyush_shankar @yasserdesai #AakankshaSharma @zeestudiosofficial @zeemusiccompany #ManojPahwa #nassar @sayanigupta @mohdzeeshanayyub @ashishsverma @ronjinichakraborty @shubhro30 #SushilPandey #AakashDhabade #KumudMishra @gauravkapata @benarasmediaworks

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

यहां देखें गाना...

फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. यह फिल्म अगले महीने 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार कॉप का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग को और लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म में ईशा तलवार, एम नासिर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता और कुमुद मिश्रा अहम रोल में हैं.

फिल्म की कहानी को सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया जा रहा है. वैसे फिल्म के कई खास सीन और लुक बीते सालों के दौरान हुई कुछ त्रासदी भरी घटनाओं की याद दिलाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें