scorecardresearch
 

3 साल की बच्ची के गैंगरेप और हत्या पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, किया ये ट्वीट

अनुष्का ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक 3 साल की बच्ची जो रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के पास सो रही थी, उसे किडनैप किया जाता है, गैंगरेप किया जाता है और जमशेदपुर में उसकी गला काटकर हत्या कर दी जाती है.

अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा

झारखंड के जमशेदपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 3 साल की बच्ची का टाटानगर रेलवे स्टेशन से अपहरण कर गैंगरेप किया गया. 3 साल की मासूम बच्ची रोती रही तो उसका सर धड़ से अलग कर दिया गया. इस सिहरन पैदा करने वाली घटना पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है.

अनुष्का ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक 3 साल की बच्ची जो रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के पास सो रही थी, उसे किडनैप किया जाता है, गैंगरेप किया जाता है और जमशेदपुर में उसकी गला काटकर हत्या कर दी जाती है. ये बेहद घिनौना है और अमानवीय है. इस घटना की वजह से मैं गुस्से में भर उठी हूं. ये वाकई बेहद डरावना है. मैं उम्मीद करती हूं और अपील करती हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द न्याय होना ही चाहिए और इस मामले में आरोपियों को इतनी कड़ी सजा मिलनी चाहिए कि अगली बार कोई भी ऐसे शैतानी और नृशंस काम करने से पहले कांप उठे.

गौरतलब है कि 25 जुलाई की रात टेल्को निवासी रिंकू साहू द्वारा टाटानगर रेलवे स्टेशन परिसर से 3 वर्षीय बच्ची की चोरी कर ली गई थी और पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिंकू साहू को उसके घर से धर दबोचा था. इस घटना को रिंकू ने अपने एक दोस्त कैलाश कुमार के साथ मिलकर अंजाम दिया था. दोनों दरिंदों ने बच्ची के साथ पूरे दिन दुष्कर्म करने के बाद गला काटकर उसे रामाधीन बाग में फेंक दिया था.

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को अपने कब्जे में ले लिया हालांकि इस बच्ची का सिर धड़ से अलग था. काफी पूछताछ के बाद भी दोनों आरोपी ये बताने में नाकाम रहे कि आखिर इस बच्ची का सिर कहां है. इस घटना के मुख्य आरोपी रिंकू का बयान है कि नशे के आदी होने के कारण वो इस तरह की घटना को पहले भी अंजाम दे चुका है और वे कई और बच्चों का अपहरण कर उन्हें बेच चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें