scorecardresearch
 

BJP का सपोर्ट करने की वजह से मुझे नहीं मिल रही हैं फिल्में, अलग-थलग करने की कोशिश: अनुपम खेर

पांच सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके जबरदस्त एक्टर अनुपम खेर फिलहाल बॉलीवुड में फिल्मों के अकाल से जूझ रहे हैं. एक्टर ने आरोप लगाए हैं कि राजनीतिक स्टैंड की वजह से उन्हें अलग थलग करने की कोशिश की जा रही है.

अनुपम खेर ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. अनुपम खेर ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

पांच सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके जबरदस्त एक्टर अनुपम खेर फिलहाल बॉलीवुड में फिल्मों के अकाल से जूझ रहे हैं. शुक्रवार को रिलीज़ छोटे बजट की फिल्म 'वन डे जस्टिस डिलीवर्ड' को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने जज की भूमिका निभाई है. फिल्म में ईशा गुप्ता भी काम कर रही हैं.

अनुपन ने अपनी राजनीतिक स्टैंड को बॉलीवुड में काम की कमी की वजह बताया. अनुपम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को समर्थन करने के चलते कई लोग इंडस्ट्री में उन्हें अलग-थलग करने की कोशिश कर रहे हैं. बीबीसी से बातचीत में अनुपम खेर ने कहा, "ज़्यादा से ज़्यादा लोग क्या कर लेंगे? मुझे काम नहीं देंगे. मैं 99.9 फ़ीसदी लोगों के बीच लोकप्रिय हूं और उन 0.01 फ़ीसदी लोगों की ज़रूरत नहीं है, जो मुझे अलग-थलग करना चाहते हैं."

अनुपम ने कहा, "ये बचे लोग मुझे अपनी फ़िल्मों में कास्ट नहीं करते हैं. लेकिन मैं भी कम नहीं हूं, मेरा नाम हॉलीवुड के 10 प्रभावशाली नामों में शामिल है. सच की राह में बहुत अकेलापन है, लेकिन उसमें बहुत ताक़त होती है और मेरी सफलता इसका प्रमाण है."

View this post on Instagram

‪#OneDayJusticeDelivered releases today worldwide. Thank you my director #AshokNanda, producers, writers, my co actors and technicians for your love and warmth during the making of the film. It has been a pleasure being part of this intriguingly beautiful film. Please go & watch it.🙏😍‬

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

बताते चलें कि अनुपम खेर के पास फिलहाल बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं है. वे इसे अपने करियर का इंटरवल मानते हैं. हालांकि एक्टर अमेरिकी सीरीज़ में काम कर रहे हैं. अनुपम खेर की हालिया फिल्मों के चलते भी उन्हें निशाना पर लिया जाता रहा है. उन्होंने फिल्म 'दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई थी.

इस फिल्म को कई क्रिटिक्स ने साफ तौर पर प्रोपगेंडा कहा था ताकि पीएम नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में फायदा मिल सके. इसके अलावा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खास कमाई नहीं की थी लेकिन इसके बावजूद अनुपम इन फिल्मों को एजेंडा प्रभावित फिल्में मानने से इंकार करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें