scorecardresearch
 

अनु कपूर के बर्थडे पर उनके करियर की पांच बेस्ट परफॉर्मेंस

एक्टर अनु कपूर की एक बात बेहद खास रही है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने जितने भी रोल प्ले किए हैं सारे रोचक हैं. अनु कपूर का जन्म 20 फरवरी, 1956 को भोपाल में हुआ था.

अनु कपूर PHOTOS- Twitter अनु कपूर PHOTOS- Twitter

एक्टर अनु कपूर की एक बात बेहद खास रही है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने जितने भी रोल प्ले किए हैं सारे रोचक हैं. अनु कपूर का जन्म 20 फरवरी, 1956 को भोपाल में हुआ था. उन्होंने दिल्ली में एनएसडी से एक्टिंग सीखी और लोगों को अपना दीवाना बनाया. उनके जन्मदिन पर बता रहे हैं उनके कुछ चुनिंदा रोल्स के बारे में.

1- विक्की डोनर-  साल 2012 में विक्की डोनर फिल्म में वे डॉक्टर चड्ढा के रोल में नजर आए थे. फिल्म में वे दिल्ली में एक स्पर्म बैंक चलाते हुए नजर आए थे. आयुष्मान खुराना ने मूवी में विक्की डोनर का रोल प्ले किया था.

2- जॉली एलएलबी 2- इस फिल्म में भी उनका किरदार बेहद रोचक है. फिल्म में उन्होंने एडवोकेट का रोल प्ले किया है और उनके किरदार को इंट्रेस्टिंग बनाया गया था.

3- 7 खून माफ- फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट अनु कपूर नजर आए थे. मूवी में इरफान खान, नसीरुद्दीन शाह जैसे महान कलाकारों के साथ उन्होंने भी प्रियंका के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले किया था. मगर अनु के रोल की सबसे ज्यादा प्रशंसा की गई.

4- एक रुका हुआ फैसला- फिल्म में अनु कपूर ने एक 30 साल की उम्र में एक बेहद बुजुर्ग आदमी का रोल प्ले किया था. फिल्म की कहानी 1957 की अमेरिकन मूवी 12 एंग्री मैन में से लिया गया था.

5- मिस्टर इंडिया- मिस्टर इंडिया में अनु कपूर की एक्टिंग को भला कौन भूल सकता है. कॉमेडी मूवी में उनका किरदार बेहद अलग था. श्रीदेवी के साथ फिल्माए गए सीन्स आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. फिल्म में वे न्यूजपेपर एडिटर मिस्टर गायतोंडे के रोल में नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें