scorecardresearch
 

ये है आलिया भट्ट के लिए 2019 का सबसे यादगार पल, रणबीर कपूर से जुड़ी है वजह

आलिया और रणबीर को बी टाउन के सबसे फेवरेट कपल्स में शुमार किया जाता है. इन दिनों दोनों की शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर रणबीर के लिए आलिया का प्यार साफ नजर आया.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर सिंह के प्यार के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक छाए हुए हैं. आलिया और रणबीर को बी टाउन के सबसे फेवरेट कपल्स में शुमार किया जाता है. इन दिनों दोनों की शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर रणबीर के लिए आलिया का प्यार साफ नजर आया.

दरअसल, हाल ही में अपने Vlog पर आलिया ने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने आलिया से पूछा कि साल 2019 में उनका सबसे यादगार दिन कौन सा है? इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा कि साल 2019 में उनका सबसे स्पेशल पल वो है जब फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड रिसीव किया था और रणबीर कपूर को भी अवॉर्ड मिला था. दोनों जिस तरह स्टेज पर खड़े थे और फोटो क्लिक हो रही थीं वो पल सबसे खास था. आलिया ने ये भी बताया कि उन्होंने जैसा सपनों में सोचा था उनके लिए ये पल वैसा ही था.

हाउसफुल 4 की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

चर्चा में आलिया-रणबीर की शादी-

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों उनकी शादी का एक कार्ड वायरल हुआ था. हालांकि, बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया और रणबीर इसी नवंबर में शादी करने जा रहे हैं.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर दो हफ्तों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल फ्रांस में शादी करेगा. उनकी शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया को केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि अनुष्का-विराट की शादी में भी ऋतु ने ही केटरिंग सर्विस प्रोवाइड कराई थी.

दोनों की शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा. बता दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें भी काफी वायरल हुई थी. लेकिन ये खबरें महज अफवाह साबित हुई.

वर्क फ्रंट पर आलिया-रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. मूवी का लोगो लॉन्च हो चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें