scorecardresearch
 

रणबीर के बर्थडे के लिए उत्साहित आलिया, कपूर फैमिली में होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन!

रणबीर के पिता एक्टर ऋषि कपूर 11 महीने बाद न्यूयॉर्क से अपना कैंसर का इलाज कराकर लौटे हैं. यही कारण है कि कपूर खानदान में इस समय डबल सेलिब्रेशन का माहौल है. ये सिर्फ रणबीर का बर्थडे ही नहीं है बल्कि ऋषि कपूर का दूसरा जन्म भी है.

रणबीर कपूर और आलिया रणबीर कपूर और आलिया

रणबीर कपूर के जन्मदिन में एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है. 28 सितंबर को रणवीर 37 साल के हो जाएंगे. इस मौके पर आलिया भट्ट काफी उत्साहित हैं. दरअसल रणबीर के साथ ही साथ लगभग एक साल बाद न्यूयॉर्क से वापस लौटे ऋषि कपूर की वापसी का सेलिब्रेशन भी कपूर खानदान मनाने जा रहा है और इसके चलते इस बार कपूर परिवार में काफी बड़ा सेलिब्रेशन होने जा रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के पिता और एक्टर ऋषि कपूर 11 महीने बाद न्यूयॉर्क से अपना कैंसर का इलाज कराकर लौटे हैं. यही कारण है कि कपूर खानदान में इस समय डबल सेलिब्रेशन का माहौल है. ये सिर्फ रणबीर का बर्थडे ही नहीं है, बल्कि ऋषि कपूर का दूसरा जन्म भी है. रणबीर और आलिया ने फैसला किया है कि वे इन दोनों ही चीजों को एक साथ सेलिब्रेट करेंगे. ऋषि कपूर 4 सितंबर को 67 साल के हुए थे और वे 11 सितंबर को भारत लौट आए हैं. उसके बाद से ही कपूर फैमिली के घर में सेलिब्रेशन की खबरें जोरों पर हैं.                                  

रिपोर्ट्स के अनुसार, जहां अभी इस पार्टी की तैयारी सिर्फ प्लानिंग स्टेज में है वही इस पार्टी की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हैं. ये देखना दिलचस्प होगा कि संजय लीला भंसाली इस मौके पर मौजूद रहेंगे या नहीं. भंसाली एक दौर में रणबीर के फेवरेट रहे हैं और वे फिलहाल आलिया भट्ट के फेवरेट हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रहास्त्र में दिखाई देंगे. इस सुपरनैचुरल रोमांटिक ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मोनी रॉय भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा आलिया अपने पिता के साथ सड़क 2 में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा वे करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें