scorecardresearch
 

अली फजल ने मीम शेयर कर बताया, कोरोना से जंग के लिए कैसी इम्युनिटी की जरूरत

जैसा कि सभी को पता है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए इम्युनिटी की जरूरत है. ऐसे में देश और दुनियाभर के लोग अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के लिए कई जतन कर रहे हैं. वहीं अली फजल ने इस बात पर चुटकी लेते हुए एक मीम शेयर किया है.

अली फजल अली फजल

फुकरे एक्टर अली फजल इन दिनों मस्ती के मूड में हैं. कोरोना वायरस के चलते सभी लोग अपने घरों में बंद हैं और ऐसे में सोशल मीडिया ही लोगों का इकलौता सहारा बचा हुआ है, लोगों से जुड़ने और कुछ मस्ती करने का. सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स रोज बनते और शेयर किए जाते हैं, जो कि बॉलीवुड के स्टार्स का ध्यान भी खींचते हैं. ऐसे ही एक मीम अली फजल को भा गया है और वो इससे रिलेट करने से रुक नहीं पा रहे हैं.

जैसा कि सभी को पता है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए इम्युनिटी की जरूरत है. ऐसे में देश और दुनियाभर के लोग अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के लिए कई जतन कर रहे हैं. वहीं अली फजल ने इस बात पर चुटकी लेते हुए एक मीम शेयर किया है. उनके इस मीम में एक मच्छर, ऑल आउट पर बैठा हुआ है. जबकि वो ऑल आउट मच्छरों को भगाने के लिए ऑन किया हुआ है.

इस मीम में लिखा है- इस लेवल तक इम्युनिटी बढ़ानी है, तभी आप बीमारियों से बच सकते हैं. इसे शेयर करते हुए अली ने लिखा- बेस्ट. अली के इस मीम पर फैन्स भी मस्ती ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अच्छी इम्युनिटी वालों का खून पिया है इस मच्छर ने. ये आसानी से नहीं मरेगा. तो दूसरे ने लिखा- इसे कहते हैं असली खतरों का खिलाड़ी.

सलमान के गाने पर कोरियन बैंड BTS का डांस, अनुराग कश्यप बोले- ये मस्त है

अप्रैल 2020 में होने वाली थी शादी

मीम के अलावा अली फजल ने अपना और ऋचा चड्ढा का साथ में करवाया फोटोशूट भी शेयर किया है. ब्राइड्स टुडे के लिए करवाए इस फोटोशूट के कवर को अली ने शेयर किया है. इसमें वे गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा के साथ पोज दे रहे हैं. दोनों बेहद खूबसूरत भी लग रहे हैं. मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि अली ने कैसे उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था.

उन्होंने कहा- मालद्वीप ट्रिप के दौरान अली ने रोमांटिक डिनर प्लान किया था. मुझे लगा था कि ये मेरे बर्थडे के लिए है. मुझे बिल्कुल भी शक नहीं हुआ कि ये शादी के लिए प्रपोजल होगा. हमने खाना खत्म किया. हम शैंपेन पी रहे थे तब अली ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया. वो घुटनों पर नहीं बैठा, ना ही उसके पास रिंग थी, लेकिन ठीक है.

मुंबई पुलिस ने ट्विटर को भेजा लेटर, क्या सुशांत ने डिलीट किए थे ट्वीट?

इतना ही नहीं ऋचा चड्ढा ने बताया कि प्रपोजल के बाद अली रेत पर 10 मिनट तक सोए थे. उनका मानना है कि ऐसा इसलिए हुए क्यूंकि वो बहुत नर्वस और स्ट्रेस्ड थे. बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट्स पर हुई थी. वहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें