scorecardresearch
 

जब खुलेआम मुंबई मेट्रो से घूमे अक्षय कुमार, नहीं पहचान पाए लोग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं. अक्षय इस अपनी इस जर्नी के लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार इस अपनी इस जर्नी के लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आज के लिए मेरी राइड मुंबई मेट्रो. घाटकोपर से लेकर वर्सोवा तक ट्रैफिक को बीट करते हुए एक बॉस की तरह सफर किया."

वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं, "मैं इस वक्त मेट्रो में हूं. चुप चाप यहां आया हुआ हूं. मैं घाटकोपर में शूटिंग कर रहा था, वहां से मुझे वर्सोवा पहुंचना था. मेरा मैप बता रहा था कि 2 घंटे 5 मिनट लगेंगे. मेरे साथ मेरी फिल्म गुड न्यूज के निर्देशक हैं. उन्होंने मुझे कहा कि अक्षय चल मेट्रो से चलते हैं. मैंने कहा कि भीड़-भाड़ काफी होगी तो उन्होंने कहा कि चलो न चलते हैं. तो मैंने भी कहा कि चलो रिस्क लेकर चलते हैं. मैंने एक-दो सिक्योरिटी गार्ड लिए और चुप चाप इधर बैठा हुआ हूं."

View this post on Instagram

‪My ride for today, the Mumbai metro...travelled #LikeABoss from Ghatkopar to Versova beating peak hours traffic 😎

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने कहा कि उन्होंने 2 घंटे का सफर 20 मिनट में किया है. उन्होंने कहा कि वह इस जर्नी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. अक्षय ने इस बीच मेट्रो का नजारा भी दिखाया जिसमें खचाखच भीड़ थी. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ये एक ही ट्रांसपोर्टेशन है जो कि हाइट पर है इसलिए कितना भी पानी भर जाए ये प्रभावित नहीं होगा." उन्होंने इस खास आइडिया के लिए राज को शुक्रिया भी कहा.

बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर खान के साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं. तस्वीरों में करीना कपूर खान बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें