scorecardresearch
 

अब इस ऑफिसर की बायोपिक में दिखेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अब एक ऑफिसर की बायोपिक में नजर आ रहे हैं. एटीएस चीफ केपी रघुवंशी की जिन्दगी पर बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आजकल जिस भी चीज को छूते हैं वो सोना हो जाती है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' को दर्शकों से काफी सराहना मिली.

अब अक्षय अब परदे पर एटीएस चीफ केपी रघुवंशी की भूमिका निभाने जा रहे हैं. एटीएस चीफ केपी रघुवंशी की जिन्दगी पर फिल्म बनने जा रही है जिसमें अक्षय रघुवंशी की भूमिका में निभाएंगे.

जलील शेरवानी ने बताया है कि निर्माता मंजू भारती केपी रघुवंशी की जिन्दगी और क्रैक-60 पर फिल्म बनाना चाहती थी. फिल्म की कहानी दिलचस्प लगी और अब इसे लिखा जा रहा है. इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

फिल्म सी-60 की कहानी भी केपी रघुवंशी के जीवन से जुड़ी होने के साथ-साथ इनके द्वारा बनाई गई इस टीम के इर्द गिर्द घूमेगी कि किस तरह क्रैक 60 का गठन हुआ और वो नक्सलियों से लड़े जिसमें रघुवंशी के रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार .

गौरतलब है पिछले कुछ समय में अक्षय ने 'हॉलिडे', 'बेबी', 'गब्बर इज बैक' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्मों की हैं और खूब वाहवाही बटोरी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें