scorecardresearch
 

चाचा चौधरी के साथ बॉस अक्षय कुमार ने बनाई जोड़ी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार भारत के पंसदीदा कॉमिक बुक के हीरो के साथ मिलकर गुंडों और बदमाशों की धुनाई करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार भारत के पंसदीदा कॉमिक बुक के हीरो के साथ मिलकर गुंडों और बदमाशों की धुनाई करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

'बॉस' की रिलीज के मद्देनजर फिल्‍म के निर्माताओं ने कॉमिक बुक चाचा चौधरी के स्‍पेशल एडिशन को लॉन्‍च करने की योजना बनाई है, जिसमें खुद अक्षय कुमार भी नजर आएंगे.

कार्टूनिस्‍ट प्राण द्वारा तैयार किए गए इस स्‍पेशल एडिशन में अक्षय कुमार बतौर कार्टून चाचा चौधरी और साबू के साथ मिलकर अपराध और अपराधियों के छुक्‍के छुड़ाएंगे.

फिल्‍म 'बॉस' में अक्षय एक ऐसे शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं जो बेहद मजाकिया ढंग से परेशानियों का निपटारा करता है. कॉमिक बुक में भी अक्षय का किरदार बिलकुल ऐसा ही है.

आपको बता दें कि भारत में सालों तक चाचा चौधरी की पहचान एक मशहूर कॉमिक किरदार के रूप में रही है. कॉमिक बुक की इस एक्‍सक्‍लूसिव सीरीज का नाम है- 'चाचा चौधरी और बॉस'. यह हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में जारी की जाएगी.

अक्षय के मुताबिक, 'मैं बचपन से ही चाचा चौधरी और साबू को पढ़ते आया हूं. मैं इन कॉमिक बुक्‍स का फैन हूं. मैं इस बात पर बहुत सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं कि 'बॉस' में मैंने जो किरदार निभाया है उसे इन दोनों के साथ फीचर किया जा रहा है.'

इस कॉमिक बुक की लॉन्चिंग के लिए दिल्‍ली में एक बड़ा कार्यक्रम रखा गया है. स्‍पेशल एडिशन की रिलीज के लिए अक्षय दिल्‍ली आ सकते हैं.

गौरतलब है कि चाचा चौधरी को कम्‍प्‍यूटर से भी ज्‍यादा तेज दिमाग के लिए जाना जाता है. वह मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करते हैं. 'बॉस' में अक्षय का किरदार भी जरूरतमंद लोगों की मदद करता है. 'बॉस' मलयालम भाषा की हिट फिल्‍म 'पोक्किरी राजा' का हिंदी वर्जन है. 'बॉस' 16 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें