scorecardresearch
 

'टॉयलेट' के लिए लंदन में अक्षय कुमार, फेसबुक पर हुए LIVE

फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए अक्षय कुमार लंदन पहुंचे गए हैं. लंदन में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार फैन्स के लिए फेसबुक पर भी लाइव हुए. अक्षय ने इसकी जानकारी फेसबुक पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में दी.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर

फिल्म 'टॉयलेट' एक प्रेम कथा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए अक्षय कुमार लंदन पहुंचे गए हैं. लंदन में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार फैन्स के लिए फेसबुक पर भी लाइव हुए. अक्षय ने इसकी जानकारी फेसबुक पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में दी.

11 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के लंदन में चल रहे प्रमोशन इवेंट शुरू होने से पहले कुछ तस्वीरें अक्षय ने ट्विटर पर भी शेयर की हैं. शेयर की गई एक तस्वीर में टॉयलेट सीट्स रखी गई हैं, प्रमोशन का ये अनोखा अंदाज काफी दिलचस्प है.

 

 

इस लाइव चैट के दौरान अक्षय कुमार की को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी मौजूद थे. अक्षय ने लाइव चैट के दौरान बताया कि ये फिल्म फैन्स को बेहद पसंद आने वाली है क्योंकि ढ़ाई घंटे की फिल्म में भरपूर कॉमेडी शामिल है. अक्षय ने यह भी बताया कि पहली बार किसी फिल्म में लट्ठ मार होली देखने को मिलेगी. अक्षय ने कहा कि इस लट्ठ मार होली के सीन को एक गाने के जरिए दिखाया गया है जो कि बेहतरीन है. अक्षय ने चैट में यह बात भी कही कि वह आशा करते हैं कि साल 2019 तक देश में टॉयलेट्स की कमी ना रहे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें