scorecardresearch
 

बोल बच्चन के 8 साल सेलेब्रेट कर रहे अजय, प्राची बोलीं- हम भी थे फिल्म में

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के आठ साल पूरे होने पर अपने को-स्टार्स अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को याद किया. वही अजय के इस पोस्ट पर फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्राची देसाई ने शिकायत भरे लहजे में कमेंट किया.

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी, अभिषेक बच्चन अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी, अभिषेक बच्चन

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म बोल बच्चन को आठ साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म के लीड स्टार अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के आठ साल पूरे होने पर अपने को-स्टार्स अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को याद किया. खास बात ये है कि इस फिल्म में अमिताभ ने एक कैमियो रोल निभाया था और वे फिल्म में कुछ समय के लिए ही दिखे थे. वही अजय के इस पोस्ट पर फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्राची देसाई ने शिकायत भरे लहजे में कमेंट किया.

अजय देवगन ने ट्विटर पर इस फिल्म से जुड़े कुछ फोटोज शेयर किए हैं और इन सभी तस्वीरों में सिर्फ अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, जब बच्चन बोलते हैं, आप सुनते हों(खासतौर पर अमिताभ बच्चन) बोल बच्चन के आठ साल हुए पूरे. उन्होंने इसके अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रोहित शेट्टी को भी टैग किया.

प्राची ने दिलाया अजय को याद, कई सितारों ने किया था फिल्म में काम

अजय की इन तस्वीरों को देखकर एक्ट्रेस प्राची देसाई निराश नजर आईं और उन्होंने अजय को करेक्ट करते हुए ट्वीट किया कि अमिताभ और अभिषेक के अलावा इस फिल्म में असिन, जीतू वर्मा, असरानी, नीरज वोहरा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह ने भी काम किया था. लगता है कि आप हम लोगों को मेंशन करना भूल गए हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था और अजय मेहता ने प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म साल 1979 में आई फिल्म गोलमाल से प्रेरित थी. इस फिल्म में अजय देवगन, असिन, अभिषेक बच्चन, प्राची देसाई, कृष्णा अभिषेक, नीरज वोहरा और अर्चना पूरन सिंह जैसे सितारे नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें