scorecardresearch
 

शादी के 20 साल बाद अजय-काजोल में क्या बदला? खोले पार्टनरशिप के राज

काजोल से जब उनकी शादी की कामयाबी का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा- अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक खुशहाल शादी का सीक्रेट होता है आपका आंशिक रूप से बहरा हो जाना.

X
अजय देवगन अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल इंडिया टुडे ग्रुप के कार्यक्रम एजेंडा आज तक में शिरकत करने पहुंचे. कार्यक्रम के सेशन यू मी और हम में अजय और काजोल ने तमाम मुद्दों पर बातचीत की और इसी दौरान इस सेशन के मॉड्रेटर सुशांत मेहता ने उनसे पूछा कि आप दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं और सब कुछ अच्छा चल रहा है, लेकिन इतने वक्त बाद दोनों के बीच क्या बदला है?

इस सवाल के जवाब में अजय देवगन ने कहा कि नहीं ये अब भी उतना ही बोलती हैं. उनका ये जवाब सुनकर सभी हंस पड़े और फिर जब यही सवाल अजय देवगन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक खुशहाल शादी का सीक्रेट होता है आपका आंशिक रूप से बहरा हो जाना. थोड़ा बहरापन बहुत जरूरी है अगर आप वाकई चाहते हैं कि आपकी शादी कामयाब हो."

अजय ने बताया सीक्रेट

बता दें कि काजोल से जब भी उनके और अजय के रिश्ते के बारे में पूछा जाता है तो ज्यादातर जगह उनका जवाब होता है कि हम दोनों नॉर्मल हसबैंड वाइफ हैं. अजय से जब उनके और काजोल के कामयाब रिश्ते का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई राज नहीं है बस इतनी सी बात है कि जब मैं घर लौटता हूं तो मैं अजय देवगन नहीं होता हूं और जब काजोल घर लौटती है तो वो काजोल नहीं होती है. 

उन्होंने कहा कि जब मैं घर पर होता हूं तो मैं बस एक साधारण पिता और पति होता हूं. शायद ऐसा ही काजोल के साथ भी है. बता दें कि काजोल और अजय जल्द ही फिल्म तानाजी में नजर आने जा रहे हैं. दोनों पति-पत्नी लंबे वक्त बाद किसी फिल्म में एक साथ नजर आने जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें