scorecardresearch
 

कभी दिल्ली के लाजपत मार्केट में जूलरी बेचते थे अक्षय, बताया कैसे बीता पूरा सफर

अक्षय कुमार ने अपने स्ट्रगल को याद करते हुए बताया कि एक समय पर वह पुरानी दिल्ली की लाजपत राय मार्केट से कुंदन की जूलरी लेकर बेचा करते थे.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार एजेंडा आजतक 2019 में शामिल हुए. यहां अक्षय ने अपने जीवन से जुड़े कई किस्से शेयर किए. अक्षय ने बताया कि उन्होंने चांदनी चौक की परांठे वाली गली से मुंबई तक का सफर कैसे तय किया. 

अक्षय कुमार ने बताया कि उनके पिता आर्मी में थे और उनके पूरा परिवार एक कमरे में रहा करता था यानी एक कमरे में 24 लोग थे. बावजूद इसके उनका पूरा परिवार खुश रहता था. अक्षय कुमार ने अपने स्ट्रगल को याद करते हुए बताया कि एक समय पर वह पुरानी दिल्ली की लाजपत राय मार्केट से कुंदन की जूलरी लेकर बेचा करते थे. क्योंकि वह इससे कुछ पैसे बना सकें. अक्षय ने बताया कि लाजपत राय मार्केट से मुंबई जाकर भी उन्हें जूलरी बेची हैं. आज अक्षय हिंदी सिनेमा के सुपस्टार है, उन्हें हिट फिल्मों की मशीन माना जाने लगा है.

बेटे के लिए चॉकलेट परांठा बनाते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ का भी पूरा ध्यान रखते हैं. अक्षय ने बताया कि वह अपने बेटे के लिए खाना भी बनाते हैं. उनका बेटा अभी लंदन में रहता है. वह पढ़ाई करने गया है, लेकिन जब भी वह वापस आता है तो वह उसके लिए स्पेशल डिश भी बनाते हैं. अक्षय ने बताया कि उनके बेटे को चॉकलेट का पराठा काफी पसंद है और बहुत कम लोगों को पता है कि चॉकलेट का पराठा भी बनता है.

इसके अलावा अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें पराठा खाना भी बहुत अच्छा लगता है और पराठे का फिटनेस से कोई लेना-देना नहीं है. पराठा खाकर भी फिट रह सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें