scorecardresearch
 

मैंने रितिक रोशन वाली धूम2 नहीं देखी हैः आमिर खान

क्या देश क्या विदेश हर जगह धूम मचा रही है आमिर खान की फिल्म धूम3. अपनी कामयाबी को देश के साथ साझा करने के लिए आमिर खान ने बात की आज तक से. रितिक और जॉन से तुलना के सवाल पर आमिर बोले कि मैंने तो धूम2 देखी ही नहीं है. तो मुझे पता नहीं रितिक ने कैसा काम किया था.

धूम3 पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें आमिर खान ने डबल रोल किया है धूम3 पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें आमिर खान ने डबल रोल किया है

क्या देश क्या विदेश हर जगह धूम मचा रही है आमिर खान की फिल्म धूम3. अपनी कामयाबी को देश के साथ साझा करने के लिए आमिर खान ने बात की आज तक से. रितिक और जॉन से तुलना के सवाल पर आमिर बोले कि मैंने तो धूम2 देखी ही नहीं है. तो मुझे पता नहीं रितिक ने कैसा काम किया था. हां उनकी तारीफ खूब सुनी है. आमिर ने कहा कि उन्होंने धूम सीरीज की पहली फिल्म देखी औऱ जॉन अब्राहम का रोल काफी पसंद आया. फिल्म धूम3 की कामयाबी पर आमिर बोले कि मेरी अम्मी को ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई. बहनें तो पांच छह बार जाकर देख चुकी हैं इसे.

क्या लगा था कि फिल्म इतनी कामयाब होगी. इस सवाल पर आमिर बोले कि हर रिलीज से पहले वह काफी घबरा जाते हैं. आमिर बस इतना ही चाहते थे कि इस वक्त जो अच्छी फिल्में जा रही हैं, उसके मुकाबले धूम3 भी ठीक ठाक कर ले. ताकि इज्जत रह जाए

पहली बार डबल रोल किया मैंने
धूम3 क्यों चुनी. इस सवाल पर आमिर बोले कि पहली बार डबल रोल करने का मौका मिल रहा था, वो बहुत चेलैंजिंग लगा. साहिर और समर की कहानी बहुत जज्बाती लगी. दो भाइयों की इक्वेशन, बाप-बेटे की इक्वेशन. मि. परफेक्शनिस्ट के टैग पर आमिर बोले, पता नहीं, मजा लेकर काम करता हूं. मुझे नहीं लगता मैं परफेक्शनिस्ट हूं. बस प्यार और जोश के साथ काम करना चाहता हूं.स्टंट के सवाल पर आमिर बोले कि मेरी फिक्र लोगों को लेकर होती है कि कहीं वह फिल्म देखकर घर पर वही सब न करने लगें. एक्टर के तौर पर मुझे स्टंट करना पसंद है.

जूनियर आमिर की कहानी
फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने कहा कि आमिर के बचपन का रोल करने वाला लड़का गॉड सेंट है. फिल्म की धुरी है वह बच्चा. नेशनल लेवल का जिम्नास्ट है वो लड़का, उसने पहले कभी एक्टिंग नहीं की थी. आमिर ने बताया कि बच्चे का रोल कौन कर रहा है, इसकी फिक्र थी मुझे. आमिर ने उस बच्चे को रिहर्सल के लिए घर पर बुलाया. डायरेक्टर के साथ बच्चा आया. रिहर्सल के दौरान उसने एक सीन करके दिखाया. उसे देख आमिर शॉक में आ गए और फिर हंसते हुए बोले कि इसे मुझे नहीं फॉलो करना. मैं इससे बहुत कुछ सीख रहा हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें